महाराष्ट्र : गर्दन में धंसे चाकू के साथ खुद मोटरसाइकिल चलाकर अस्पताल पहुंचा युवक

ADVERTISEMENT

Maharashtra: Youth reached hospital by himself driving a motorcycle with knife stuck in his neck
Maharashtra: Youth reached hospital by himself driving a motorcycle with knife stuck in his neck
social share
google news

Maharashtra News : महाराष्ट्र के नवी मुंबई इलाके में छोटे भाई ने अपने 32 वर्षीय बड़े भाई की गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया, जिसके बाद गर्दन में धंसे चाकू के साथ बड़ा भाई खुद मोटरसाइकिल चलाकर अस्पताल पहुंचा। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अधिकारी के मुताबिक, चिकित्सकों ने बताया कि पीड़ित व्यवसायी तेजस पाटिल हमले में बाल-बाल बचे और गनीमत रही कि चाकू उनकी महत्वपूर्ण नसों और धमनियों में नहीं लगा।

उन्होंने बताया कि तीन जून को तेजस, सानपाड़ा इलाके के सेक्टर-5 में स्थित अपने घर में सो रहा था, तभी उसके छोटे भाई मोनीश (30) ने कथित तौर पर उसकी गर्दन में चाकू घोंप दिया और मौके से फरार हो गया।

ADVERTISEMENT

अधिकारी ने बताया कि हमले के बाद दर्द और खून बहने के बावजूद तेजस ने अपनी मोटरसाइकिल निकाली और करीब एक किलोमीटर दूर स्थित अस्पताल पहुंचे।

उन्होंने बताया कि चाकू निकालने और क्षतिग्रस्त रक्त वाहिकाओं को ठीक करने के लिए डॉक्टरों ने ऑपरेशन किया। चिकित्सकों के मुताबिक, हमले में तेजस बाल-बाल बचे क्योंकि चाकू ने उनकी महत्वपूर्ण धमनियों और नसों को नुकसान नहीं पहुंचाया।

ADVERTISEMENT

अधिकारी के मुताबिक, पुलिस ने मोनीश और उसके एक दोस्त के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मोनीश का दोस्त अपराध के वक्त उसके साथ था।

ADVERTISEMENT

उन्होंने बताया कि फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT