कातिल पिता : फोन पर गंदी फिल्में देखता था बेटा, स्कूल में शरारत भी, नाराज पिता ने थम्सअप कोल्डड्रिंक में जहर मिला 14 साल के बेटे को पिलाया, मौत

ADVERTISEMENT

Solapur Father killed Son News : मरने वाला बेटा और पिता की फाइल फोटो
Solapur Father killed Son News : मरने वाला बेटा और पिता की फाइल फोटो
social share
google news

सोलापुर से विजय कुमार बाबर की रिपोर्ट

Solapur News : महाराष्ट्र के सोलापुर से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है. जहां एक पिता ने अपने 14 साल के बेटे को जहर देकर मार डाला. इस मौत को अंजाम देने के पीछे जो वजह सामने आई है वो भी बेहद चौंकाने वाली है. असल में ये कहा जा रहा है कि बेटा स्कूल में अक्सर अभद्र व्यवहार करता था. पढ़ाई पर ध्यान नहीं देता था. घर पर रहता तो हमेशा शरारत करता था. या फिर मौका मिलता तो मोबाइल फोन पर गंदी और ब्लू फिल्में देखने की लत बना रखी थी. कई बार समझाने के बाद भी बेटा नहीं बदला तो उसके पिता ने उसकी जान ले ली. 

अब पुलिस ये पता लगा रही है कि क्या वाकई इस मौत को अंजाम देने के पीछे यही राज है या कुछ और भी है. ये सनसनीखेज घटना सोलापुर शहर के तुलजापुर रोड की है. यहां के नाले के पास एक सुनसान जगह बच्चे की लाश मिली थी. उसकी पहचान 14 साल के विशाल के रूप में हुई. ये उसी बच्चे की लाश थी जिसके परिवार ने 13 जनवरी की सुबह से लापता होने की शिकायत की थी. विशाल की मां और पिता विजय ने जोधभावी पेठ पुलिस स्टेशन में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उसी के बाद सड़क के पास नाली में उसी बच्चे की लाश मिली थी. जिसके बाद ये मामला बेहद रहस्यमय बन गया था. इस मामले की जांच करते हुए जोधाभावी पेठ पुलिस ने अचानक हुई मौत के रूप में दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. 

ADVERTISEMENT

बच्चे की फाइल फोटो, जिसकी हत्या कर दी गई

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में जहर देने से मौत का पता चला

Father Killed Son : पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था. लेकिन जब पीएम रिपोर्ट सामने आई तो पुलिस भी हैरान थी. क्योंकि 14 साल के बच्चे की मौत जहर से होने की रिपोर्ट मिली. फोरेंसिक जांच रिपोर्ट में विशाल के शरीर में सोडियम नाइट्रेट नामक जहर पाया गया. इसके बाद पुलिस ने इसे एक्सीडेंटल डेथ के बजाय मर्डर के एंगल से जांच शुरू की. जांच के दौरान पुलिस इंस्पेक्टर अजय जगताप ने विशाल के परिवार और पड़ोसियों से बात की तब उसके पिता विजय बट्टू के बयान में काफी अंतर मिला. इसके बाद पुलिस ने समझाकर काफी पूछताछ की तब वो टूट गया और रोते हुए हत्या की बात कबूल कर ली.

Solapur Father killed Son News : 

पिता ने पछतावा करते हुए बेटे की हत्या कबूल की

Crime News : बच्चे के पिता विजय इस हत्या पर पछतावा करने लगा. नौवीं कक्षा में पढ़ने वाले विशाल बट्टू  की हत्या उसके पिता द्वारा करने की जानकारी मिली तो उसकी मां सदमे में चली गई. पूरे घर में सन्नाटा पसर गया. विजय बट्टू ने पूरी घटना का खुलासा किया. उसने बताया कि बेटा विशाल स्कूल में पढ़ाई नहीं करता था. पढ़ाई नहीं करने तक तो चल जाता लेकिन वो आए दिन दूसरों को परेशान करता था. स्कूल से इसकी लगातार शिकायतें मिल रही थीं. वह घर पर भी बदतमीजी कर रहा था. वह लगातार अपने मोबाइल फोन पर नजर रखता था. ये भी पता चला कि वो अपने फोन पर गंदी फिल्में देखने लगा था. ऐसा देखते हुए पिता को पता चल गया तो उन्होंने उसे काफी समझाया था. लेकिन इसके बाद भी उसके व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया. इसलिए परेशान होकर उन्होंने बच्चे की हत्या करने का आत्मघाती कदम उठा लिया. 

ADVERTISEMENT

ऐसे अंजाम दिया था- कोल्डड्रिंक में जहर मिला पिला दिया

विजय ने 13 जनवरी की सुबह विशाल को उसे बाइक पर तुलजापुर रोड पर ले गया. और वहां पर कोल्डड्रिंक में सोडियम नाइट्रेट और जहरीला पाउडर मिलाकर अपने ही बेटे को पिला दिया था. तो कुछ ही देर में विशाल बेहोश हो गया. इसके बाद उसे नाले के पास छोड़कर पिता विजय आराम से घर लौट आय था. अब पुलिस ने विजय को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता विजय एक दर्जी है. वह अपनी पत्नी, बेटे और बेटी के साथ भवानी पेठ में रहता है. जैसे ही उसने कबूल किया वो जानकर पुलिस भी चौंक गई. पुलिस भी हैरान है क्योंकि लड़के की हत्या उसके पिता ने ही की थी. 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT