Viral Video: BMW के बोनट पर लेट कर किया स्टंट, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Maharashtra Kalyan BMW Viral Video:महाराष्ट्र के कल्याण से एक अनोखी तस्वीर सामने आई है। अपने रील बनाने के शौक को पूरा करने के लिये यहां एक लड़का चलती बीएमडब्ल्यू कार के बोनट पर लेट कर भरे बाजार स्टंट करता नजर आ रहा है। पुलिस ने इसे लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की कार्रवाई जारी है पर इस बीच इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने की कार्रवाई

इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। खास बात ये है कि जिस चलती बीएमडब्ल्यू कार के बोनट पर लेट कर स्टंट किया गया था उसे 17 साल का  एक नाबालिग चला रहा था। बोनट पर मौजूद 21 साल के शुभम मितालिया को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि नाबालिग के पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी के पिता रिटायर्ड सरकारी अधिकारी हैं। नाबालिग के खिलाफ जुविनाइल एक्ट (Juvenile Act) के तहत कार्रवाई की जा रही है।

नाबालिग के पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज

ये वाकया शनिवार दोपहर को हुआ। पता चला है कि आरोपी के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं है। इसके बावजूद वो कल्याण (पश्चिम) के बेहद व्यस्त शिवाजी चौक इलाके में बीएमडब्ल्यू चला रहा था और लोग रुक कर तमाशा देख रहे थे। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। कल्याण की बाजारपेठ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अपने कम उम्र के बेटे को गाड़ी चलाने की इजाजत देने के आरोप में पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने पिता को नोटिस भी भेजा है। पुलिस के मुताबिक सोशल मीडिया पर रीलों से प्रेरित होकर नाबालिग ने हाल ही में अपने पिता को 5 लाख रुपये की पुरानी बीएमडब्ल्यू खरीदने के लिए राजी किया था। कार पिता के नाम पर रजिस्टर्ड है। बाजारपेठ पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT