देवर भाभी की ख़ूनी लव स्टोरी, देवर के इश्क में भाभी ने रची खौफनाक साजिश, देवर के साथ मिलकर पति को दुनिया से उठा दिया

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

अकोला से धनंजय साबले की रिपोर्ट

Maharashtra Crime: ये महाराष्ट्र के अकोला की खूनी प्रेम कहानी है। ये पूरी कहानी जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। जी हां दरअसल क़त्ल की ये दास्तान घात और प्रतिघात की अजीब पहेली में उलझी हुई है। इस इश्क़ की कहानी में देवर का एक ऐसे जुनून शामिल था जिसने रिश्तों को तीन रिश्तों को चिता में जलाकर खाक कर दिया।

अकोला की खूनी प्रेम कहानी

महाराष्ट्र के अकोला के बालापुर के तामसी गांव में एक ऐसी घटना सामने आई जिसने भाई भाई, देवर भाभी और पति पत्नी का पाक रिश्तों को शर्मसार कर दिया। तामसी में रहने वाले प्रमोद ने बड़े अरमानों से मंगला से शादी की थी। प्रमोद और उसकी पत्नी मंगला दोनों तामसी गांव के ईंट भट्टे पर काम करते थे। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पति पत्नी का पाक रिश्तों को शर्मसार किया

इसी दौरान मंगला के अपने देवर के साथ अवैध संबंध हो गए। देवर भाभी के बीच अवैध संबंधों की जानकारी प्रमोद को हुई तो घर में झगड़े होने लगे। अब हालत ये थी मंगला किसी भी हालत में अपने देवर को छोड़ना नहीं चाहती थी। यही वजह थी कि दोनों ने मिलकर पति को रास्ते से हटाने की ठान ली।

अवैध संबंधों के लिए पति की हत्या

प्लान के मुताबिक दोनों प्रमोद को लेकर गांव से दूर ईंट भट्टे पर गए। इसी का फायदा लेते हुए मंगल ने अपने अविवाहित देवर के साथ पति प्रमोद को मौत के घाट उतार दिया। शुरुआती जांच में प्रमोद की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसके पति की मौत हार्ट अटैक से हुई है। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराया तो रिपोर्ट में कत्ल का खुलासा हो गया।

ADVERTISEMENT

देवर भाभी के बीच अवैध संबंध

दरअसल प्रमोद की मौत दिल के दौरा पड़ने से नहीं बल्कि गला दबाने से हुई थी। पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो राज़ फाश हो गया। पता चला कि दोनों ने ही अपने प्यार में पागल होकर पति को और भाई ने चचेरे भाई को मौत की नींद सुला दिया। पुलिस ने दोनों  हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT