ठाणे में शराब खरीदने के लिए पैसे देने से इनकार करने पर एक व्यक्ति ने वेल्डर की हत्या की

ADVERTISEMENT

Maharashtra Crime News
Maharashtra Crime News
social share
google news

Maharashtra Crime News : शराब को लेकर महाराष्ट्र में एक शख्स की हत्या कर दी गई। महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक व्यक्ति ने 29 साल के एक वेल्डर की चाकू मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी, क्योंकि उसने उसे शराब खरीदने के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया था।

श्रीनगर पुलिस थाने के निरीक्षक किरन कुमार कबाड़ी ने बताया कि यह घटना रविवार को तड़के लगभग एक बजे हुई जब पीड़ित शौच के लिये वागले एस्टेट के राम नगर इलाके में स्थित अपने घर से बाहर निकला और आरोपी से मिला था। ड्राइवर के तौर पर काम करने वाला आरोपी चालक उसी इलाके में रहता था।

अधिकारी ने बताया कि नशे में धुत आरोपी ने पीड़ित से शराब खरीदने के लिए पैसे मांगे और जब उसने देने से इनकार किया तो आरोपी ने चाकू से वार कर उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी । पुलिस निरीक्षक कबाड़ी ने बताया कि पीड़ित की मौके पर ही मौत हो गई।

ADVERTISEMENT

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा और खून से सना चाकू बरामद कर लिया।

बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ADVERTISEMENT

अधिकारी ने बताया कि आरोपी को एक स्थानीय मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जहां से उसे 26 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

ADVERTISEMENT

इनपुट - पीटीआई 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT