Maharashtra Crime: लकड़ी लेने खेत में घुसा तो हत्या कर लाश पेड़ से लटका दी, नाबालिग की हत्या में दो आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Maharashtra News: महाराष्ट्र के बीड जिले में एक खेत में बार-बार अनाधिकार प्रवेश करने को लेकर 15 वर्षीय एक किशोर की तीन व्यक्तियों ने कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। हालांकि, पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है।

अधिकारी ने बताया कि किशोर के पिता की शिकायत के आधार पर हत्या के आरोप में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि तीसरा व्यक्ति (आरोपी) फरार है। घटना मंगलवार सुबह माजलगांव तालुका के नितरुद गांव में हुई थी। मृतक के पिता मुर्तजा शेख ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में दावा किया है कि उनका बेटा गुलाम मोहम्मद हाफिज मुर्तजा शेख घटना के वक्त अपने भाई-बहन के साथ ईंधन के लिए लकड़ियां इकट्ठा कर रहा था।

अधिकारी के मुताबिक, शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि कैलाश उर्फ ​​पिंटू डाके और दो अन्य व्यक्तियों ने गुलाम मोहम्मद को खेत में कथित तौर पर अनाधिकार प्रवेश करने को लेकर पकड़ा था। शिकायत के मुताबिक, आरोपियों ने उसका गला घोंट दिया। शिकायत में कहा गया है कि किशोर ने अपने भाई-बहन को भी नुकसान पहुंचाये जाने की आशंका के चलते उन्हें वहां से भाग जाने को कहा था।

ADVERTISEMENT

अधिकारी ने शिकायत के हवाले से बताया कि जब किशोर के भाई-बहन ने अपने पिता को घटना के बारे में बताया, तब वह खेत की ओर दौड़े और उन्होंने गुलाम को नीम के पेड़ से लटका हुआ पाया। अधिकारी ने बताया कि माजलगांव ग्रामीण थाने में तीन व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और कैलाश उर्फ ​​पिंटू डाके और महादेव डाके को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...