Harda : हरदा पटाखा फैक्ट्री में बड़ा धमाका, अब तक 6 की मौत, कई झुलसे, रुक-रुक हो रहे ब्लास्ट, चौंका देगा वीडियो

ADVERTISEMENT

Harda Firecracker Factory Blast  : हरदा में पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाका.
Harda Firecracker Factory Blast : हरदा में पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाका.
social share
google news

हरदा से हेमेंद्र शर्मा और लोमेश कुमार गौर की रिपोर्ट

MP Factory Blast : मध्य प्रदेश के हरदा जिले में एक पटाखा फैक्ट्री  (Harda Firecracker Blast) में बड़ा विस्फोट हुआ.  इस धमाके में दोपहर 2 बजे तक 6 लोगों की मौत की खबर बै. इस जबर्दस्त धमाके में अभी तक 25 से ज्यादा लोगों को अस्पताल ले जाया गया है. ये सभी लोग गंभीर रूप से झुलसे हुए हैं. कई लोगों के इस धमाके में अभी फंसे होने की आशंका है. अभी भी फैक्ट्री में रुक-रुक कर धमाके हो रहे हैं. अभी भी फैक्ट्री में ऊंची ऊंची लपटें उठ रहीं हैं. '


समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हरदा में आग की घटना के संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों से जानकारी ली है. जानकारी के मुताबिक, यह विस्फोट हरदा के बैरागढ़ में एक पटाखा फैक्ट्री में हुआ है. अंदर कई लोगों के फंसे होने की आशंका है, उन्हें बचाने के लिए एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है और उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस भी पहुंच गई हैं. कई घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भी ले जाया गया है.


Madhya Pradesh Harda Firecracker Blast : इस घटना का जो वीडियो सामने आया है वह बेहद डरावना है, जिसमें विस्फोट के बाद आग की ऊंची-ऊंची लपटें दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा लोग इधर से उधर भागते नजर आ रहे हैं. मौके पर पहुंचे दमकलकर्मी किसी भी तरह की आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं, तभी लोगों को बचाया जा सकेगा. आग की लपटों पर काबू पाने में देरी हो रही है क्योंकि वहां पटाखे रखे हुए हैं, जिससे आग लगातार भड़क रही है. प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं. हालांकि, इस फैक्ट्री के अंदर कितने लोग हैं, इसकी कोई जानकारी नहीं है. उनका कहना है कि पहली प्राथमिकता किसी भी तरह से फैक्ट्री में लगी आग पर काबू पाना है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT