Swimming Pool पर Live मर्डर, मेरठ में Gangwar, कनपटी से सटाकर मारी गोली, वीडियो हो गया Viral

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Meerut, UP: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनावों के नतीजे जिस शाम आए, उसी शाम मेरठ से एक सनसनीखेज हत्या की वारदात मय तस्वीरों के सामने आ गई। सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक स्वीमिंग पूल के पास कुछ लड़कों का झगड़ा हो जाता है। वो लोग आपस में उलझ जाते हैं, उसी बीच एक शख्स पिस्तौल निकालकर दूसरे लड़के के सिर पर गोली मार देता है और वहां से भाग निकलता है। 

स्वीमिंग पूल पर लाइव मर्डर

मेरठ के इस वीडियो के सामने आने के बाद अब पुलिस भी हरकत में आ गई है। उसने वो सीसीटीवी भी अपने कब्जे में ले लिया जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। सीसीटीवी के मुताबिक ये वारदात रात 9 बजकर 51 मिनट पर हुई। इस सिलसिले में मरने वाले के पिता की तरफ से एक नामजद रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई है, जिसमें चार लोगों के नाम है।

कनपटी पर सटाकर मारी गोली 

अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक मंगलवार को देर शाम लोकसभा चुनावों के नतीजे आने के बाद कुछ लड़के स्वीमिंग पूल पर मौज मस्ती के इरादे से पहुँचे थे। लेकिन वहां किसी बात पर लड़कों के दो गुटों के बीच बहस हो गई और बात देखते ही देखते हाथापायी तक जा पहुँची। हालांकि इस बीच वहां मौजूद दूसरे लड़कों ने दोनों को एक दूसरे से अलग करने और बीच बचाव करने की भी कोशिश की। लेकिन तभी उन्हीं लड़कों में से एक ने अपनी कमर में लगी पिस्तौल निकाली और दूसरे लड़के को कनपटी के पास सटाकर गोली मार दी। 

ADVERTISEMENT

फायरिंग के बाद फरार

गोली लगते ही पिस्तौल चलाने वाला लड़का तो वहां से फौरन फरार हो गया जबकि गोली लगते ही दूसरा लड़का वहीं ढेर हो गया। खुलासा हुआ है कि जिस लड़के को गोली मारी गई उसका नाम अरशद बताया जा रहा है। जबकि चश्मदीदों के मुताबिक अरशद की बिलाल और दानिश नाम के लड़कों से झगड़ा हो रहा था और बिलाल ने ही अरशद को कनपटी में गोली मार दी। बिलाल और दानिश दोनों ही मौके से फरार हो गए। पुलिस अब वहां मौजूद तमाम चश्मदीदों की पहचान करके उनसे पूरे वाकये की पड़ताल करने में लगी है। 

मेरठ में गैंगवॉर

हालांकि स्थानीय मीडिया में छपी खबर पर यकीन किया जाए तो ये गैंगवार का नतीजा है। असल में मेरठ के नामी बदमाश सलमान और शारिक गैंग के बीच पुरानी रंजिश है। जिस दानिश और बिलाल पर हत्या का आरोप है वो शारिक गैंग के बताए जा रहे हैं। जबकि अरशद का ताल्लुक सलमान गैंग से बताया जा रहा है। 

ADVERTISEMENT

बच्चों के सामने गोली मारी

चश्मदीदों के मुताबिक मंगलवार की शाम लोहिया नगर के जुर्रान फाटक के पास एक स्वीमिंग पूल में अरशद अपने बच्चों के साथ पहुँचा था। वो स्कूटी से अपने तीन बच्चों को लेकर स्वीमिंग पूल आया। बच्चे पूल में थे और अरशद बाहर खड़ा था। इसी बीच शारिक गैंग के गुर्गे वहां पहुँचे और किसी बात पर अरशद से उलझ गए। इसके बाद उन सभी ने अरशद को घेर लिया। हालांकि अरशद ने वहां से निकलने की कोशिश में अपने कदम पीछे खींचे लेकिन तभी बिलाल ने उसकी कनपटी में गोली मार दी। जिससे वो वहीं ढेर हो गया। अरशद के एक बेटे ने अपने पिता को गोली मारे जाने की घटना को अपनी आंखों से देखा है। 

ADVERTISEMENT

पुरानी रंजिश का बदला

अरशद के नजदीकियों की बातों पर यकीन किया जाए तो हत्या की ये वारदात इत्तेफाक से नहीं बल्कि ऐलानिया की गई है। असल में अरशद ने कुछ रोज पहले ही बिलाल को उसकी दुकान में बंद करके पीटा था जिसके बाद से ही बिलाल ने उससे रंजिश पाल ली थी और चार रोज पहले उसे गोली मारने का ऐलान किया था। 
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...