मोहाली के होटल में Live in Partner की रात में की हत्या, कहानी में आया Twist, दोपहर के वक़्त थाने में किया Surrender

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Mohali, Punjab: बॉयफ्रेंड (Boyfriend) ने अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) की हत्या कर दी और फरार हो गया। ऐसी खबरें अक्सर हम सुर्खियों में देखते और सुनते रहते हैं। मगर ये सिलसिला किसी दस्तूर की तरह बेलगाम चलता ही जा रहा है। ताजा किस्सा सामने आया है पंजाब के मोहाली (Mohali) से। यहां एक होटल (Hotel) के कमरे में एक 24 साल की महिला की हत्या के बाद उसका बॉयफ्रेंड फरार हो गया। मगर इस मामले का सबसे चौंकाने वाला पहलू ये है कि जिस शख्स ने महिला की हत्या की वो उस महिला के चार साल के बेटे को अपने साथ ले गया। 

Hotel Staff ने दी पुलिस को इत्तेला

गुरुवार को मोहाली के फेज-1 के एक होटल के कमरे में एक महिला का शव मिलने के बाद पुलिस ने जब तफ्तीश करनी शुरू की तो चौंकाने वाली बात सामने आई। असल में होटल स्टाफ ने सुबह करीब 10.30 बजे पुलिस को बताया कि उनके होटल में एक महिला की हत्या कर दी गई है। मौके पर पहुँची पुलिस ने जब तफ्तीश शुरू की तो पता चला कि मरने वाली महिला का नाम सुनीता है, जो एक रात पहले किसी सुनील कुमार नाम के शख्स के साथ होटल में रुकने के लिए आई थी और उनके साथ एक चार साल का बच्चा भी था। होटल में कमरा बुक कराते समय महिला और उस शख्स ने एक दूसरे को पति पत्नी ही बताया था। 

कातिल ने किया Surrender

पुलिस ने लाश का मुआयना करने के बाद पाया कि महिला की गर्दन पर तेज धार वाले हथियार से किए गए घाव के निशान थे। यानी उसकी हत्या चाकू या किसी ऐसे ही धारदार हथियार से गले पर वार करके की गई है। लेकिन इस किस्से में उस वक्त जबरदस्त ट्विस्ट (Twist) आया जब हत्या के बाद बच्चे के साथ होटल से फरार सुनील ने दोपहर में गढ़शंकर थाने में सरेंडर (Surrender) कर दिया। जिस समय सुनील ने आत्मसमर्पण किया, साथ गया बच्चा भी उसके साथ था। सुनील ने थाने में जाकर कहा कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या की है। लेकिन ये हत्या उसने क्यों की इस बात को लेकर अब भी सस्पेंस (Suspense) बना हुआ है। 

ADVERTISEMENT

अवैध संबंध का शक

पूछताछ में यह बात सामने आई है कि सुनील एसी रिपेयर का काम करता है। उसने मोहाली गांव में ही एक कमरा किराए पर ले रखा है जहां उसके साथ काम करने वाले दो-तीन लड़के रहते हैं। 18 जून को सुनील ने सुनीता को मिलने बुलाया था। दोनों ने 18 जून को होटल पर्ल इन में कमरा बुक करवाया। सुनील ने ही होटल में अपना आधार कार्ड दिया था। उनके साथ सुनीता का चार साल का बच्चा भी था। सुनील को शक था कि सुनीता का किसी दूसरे के साथ भी रिश्ता है। वह उसे धोखा दे रही है। इस बात को लेकर 19 जून की रात दोनों की होटल में तकरार हुई। इसी बीच सुनील ने चाकू से सुनीता का गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वह 11 बजे के आसपास सुनीता के बच्चे को लेकर होटल रूम से फरार हो गया। सीसीटीवी कैमरे में उसके होटल से बाहर जाने की फुटेज रिकॉर्ड हुई है।

चार साल से थी जान पहचान

खुलासा हुआ है कि सुनीता और सुनील एक-दूसरे को पिछले चार साल से जानते थे। सुनीता पहले से शादीशुदा थी। उसकी शादी नवाशहर के गांव चनकोया में हुई थी। हत्या का आरोपी सुनील भी इसी गांव का रहने वाला है। सुनीता की सुनील से दोस्ती हो गई थी। सुनीता को पहली शादी से एक बच्चा हुआ लेकिन शादी ज्यादा समय नहीं टिकी। वह पति को छोड़कर अपने मायके सुल्तानपुर आकर रहने लगी लेकिन सुनील से मुलाकातों का सिलसिला चलता रहा। दोनों पिछले चार साल से रिलेशनशिप में थे।

ADVERTISEMENT

12 दिन पहले हुई थी एक हत्या

हालांकि पुलिस को इस हत्या के पीछे एक पुरानी हत्या की वारदात भी अचानक याद आ गई जब 8 जून को मोहाली के फेज-5 में एक भीड़ भरी सड़क पर 32 साल की महिला को तलवार से काट दिया गया था। उस केस में मरने वाली महिला का नाम बलजिंदर कौर  था जबकि जिसने उसकी हत्या की उसका नाम सुखचैन सिंह बताया जा रहा है। उस केस का खुलासा पुलिस को ये पता चला कि सुखचैन असल में बलजीत से इसलिए नाराज था क्योंकि बलजीत ने उसका शादी का प्रपोजल ठुकरा दिया था। उस वारदात के ठीक 12 दिन के बाद मोहाली के एक होटल के कमरे में ये हत्या की वारदात हुई जिसमें कत्ल का तरीका भी करीब करीब वैसा ही था। लिहाजा पुलिस उन दोनों केस को एक साथ देखने की कोशिश  कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्दी ही इस हत्या की वारदात को सुलझा लेगी। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...