लॉरेंस गैंग के गुर्गे ने फैशन डिजाइनर गर्लफ्रेंड के लिए रची थी करोड़ों की रंगदारी की साजिश

ADVERTISEMENT

जयपुर पुलिस ने काली की फैशन डिजाइनर गर्लफ्रेंड के साथ उसके गुर्गों को भी पकड़ लिया
जयपुर पुलिस ने काली की फैशन डिजाइनर गर्लफ्रेंड के साथ उसके गुर्गों को भी पकड़ लिया
social share
google news

Gangsters Girlfriend:उसे नए चाल चलन की समझ थी, फैब्रिक को भी अच्छी तरह पहचानती थी, किस कपड़े को किस तरह काटना है और कहां सिलाई लगानी चाहिए, किसकी कैसी तुरपाई करनी है, इसके बारे में उसे अच्छी तरह पता था, तभी तो वो फैशन डिजायनर बनी। मगर ये फैशन डिजायनिंग तो उसकी हसरतों का एक पड़ाव भर था। क्योंकि उसने अपने इस हुनर का इस्तेमाल अपने सपनों को पूरा करने के लिए किया और फिर उसने अपने संबंधों और रिश्तों की ऐसी तुरपाई की, कि देश के नामी गैंग्स्टर के साथ उसके धागे जुड़ते चले गए। 

लॉरेंस के गुर्गे की गर्लफ्रेंड

Fashion Designer Girlfriend: हम बात कर रहे हैं जयपुर की एक 25 साल की उस लड़की की, जिसकी सुई का धागा किसी और के साथ नहीं बल्कि पंजाब के नामी गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग के गुर्गे के साथ ऐसा जुड़ा कि बात कहां से कहां तक पहुँच गई। काल कोठरी के जिक्र से शुरू हुआ सिलसिला फिलहाल काल कोठरी के भीतर जाकर थमा हुआ है। 

लॉरेंस गैंग के गैंग्स्टर की गर्लफ्रेंड खुशबू

फैशन डिजायनर पुलिस की गिरफ्त में

जयपुरके मालवीय नगर में रहने वाली खुशबू चेलानी उर्फ खुशी ने यूं तो फैशन डिजायनिंग में अपना करियर तलाशा था। लेकिन उसकी हसरतों ने उसे कुछ इस कदर गिरफ्त में लिया कि अब वो कानून की गिरफ्त में आ गई है। मगर जेल के बाहर रहते हुए उसने भी एक मुंबई फिल्म इंडस्ट्री की मसाला हिन्दी फिल्मों सरीखी एक लव स्टोरी को जिया। और इतना ही नहीं उसने सपने भी उसी अंदाज में देखने शुरू किया थे और खुद को रहनुमा मानने का गुमान पालना शुरू कर दिया था। वो भी एक गैंग्स्टर की माशूका बनी, और कई दूसरी प्रेम कहानियों की तरह उसका भी एक पड़ाव अब जेल की सलाखें बन चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जयपुर के नामी डॉक्टरों को धमकी

कुछ अरसा पुरानी बात है जब राजस्थान की राजधानी जयपुर में दो नामी डॉक्टरों को जान से मारने की धमकी मिली थी और उन डॉक्टरों ने अपनी जान की सलामती के लिए गैंग्स्टरों को 50 लाख रुपये की फिरौती भी दे दी थी। हालांकि जब डॉक्टरों ने अपने दिल का दर्द पुलिस को सुनाया तो पुलिस ने गैंग्स्टरों का इलाज करने का इरादा किया। रंगदारी से जुड़े सुरागों और सबूतों के टेस्ट से पता चला कि इस फिरौती के पीछे एक पूरी प्रेम कहानी सांस ले रही है। 

जेल से बाहर निकली गैंग्स्टर की लवस्टोरी

ये बात सभी जानते हैं कि लॉरेंस बिश्नोई के ज्यादातर गैंग्स्टर जेल की सलाखों में ही बंद हैं। और इन्हीं गुर्गों में एक गुर्गा है रविंद्र सिंह उर्फ काली राजपूत। पिछले पांच सालों से वो पटियाला की जेल में बंद है। काली जेल में बेशक बंद है लेकिन उसके जुर्म और उसका गुनाह तो आजाद है। जेल में होने के बावजूद काली खुले आम स्मार्ट फोन का इस्तेमाल करता है। और इसी स्मार्टफोन के जरिए उसकी  Love Story का आगाज हुआ। जब उसने चार साल पहले फेसबुक पर एक तस्वीर देखी। तस्वीर क्या उसने दरअसल एक वीडियो देखा था। असल में ये वीडियो एक बर्थडे पार्टी का था। और उस पार्टी में उसे एक चेहरा दिखा जो जयपुर के मालवीय नगर की रहने वाली खुशबू का था। लव एट फर्स्ट साइट वाले फॉर्म्यूले के तहत काली उस तस्वीर में खुशबू को देखते ही मर मिटा। 

ADVERTISEMENT

लॉरेंस गैंग के गुर्गे रविंद्र सिंह उर्फ काली और उसकी गर्लफ्रेंड खुशबू की प्रेम कहानी सामने आई

सोशल मीडिया पर मिली गर्लफ्रेंड

और इसके बात काली ने वक्त को खाली नहीं जाने दिया बल्कि अपने फेसबुक फ्रेंड के जरिए खुशबू के बारे में पता लगाना शुरू किया। कुछ ही दिनों में काली को खुशबू का फेसबुक पेज मिल गया और उसने सोशल मीडिया पेज पर ही खुशबू को अप्रोच किया। बात बन गई। और दोनों में दोस्ती भी हो गई। लेकिन ये दोस्ती तब और गाढ़ी हो गई जब काली ने अपना तार्रुफ दिया और खुशबू को बताया कि वो एक गैंग्स्टर है । और काली ने खुशबू को अपने सोशल मीडिया पेज के बारे में भी बताया, जिसे खुशबू ने सर्च भी कर लिया। पहले पहल तो खुशबू को डर लगा लेकिन फिर वो काली से खुलकर बात करने लगी। अब काली का वक़्त कब कट जाता था पता ही नहीं चलता था क्योंकि अब खुशबू से उसकी घंटों के हिसाब से बात होने लगी थी।

ADVERTISEMENT

जेल से ही मोबाइल पर घंटों बातचीत

इसी बीच साल 2022 में पंजाब में सिंगर सिद्धू मूसेवाला का मर्डर हो गया और उस दौरान सुरक्षा के लिहाज से काली को पटियाला की जेल से हटाकर किसी और जेल में ट्रांसफर कर दिया गया था। और इसी वजह से काली का मोबाइल भी बंद हो गया था। इस बीच खुशबू ने काली से बहुत संपर्क करने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सकी। उसकी तड़प बढ़ती ही जा रही थी। लेकिन छह महीने के बाद काली को फिर वापस पटियाला कोर्ट शिफ्ट कर दिया गया। पटियाला की जेल में आते ही काली ने फिर से खुशबू के साथ संपर्क किया। और फिर दोनों में घंटों की बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। 

पंजाब के फिरोजपुर में गिरफ्तार हुआ था काली

गर्लफ्रेंड ने बताया अपना सपना

तभी एक रोज खुशबू ने काली को अपने सपनों को बारे में बताया और कहा कि उसने सियासत की दुनिया में भी कदम रख दिया है, और आने वाले दिनों में वो विधान सभा का चुनाव लड़ना चाहती है औरे में उसे पैसों की जरूरत पड़ेगी। काली को खुशबू की ये बात चैलेंज लगी उसने अपनी माशूका को खुश करने के लिए खुशबू को भरोसा दिलाया कि वो जयपुर में ही उसके लिए करोड़ों रुपये का इंतजाम कर देगा। इसके बाद काली ने जयपुर के पैसे वालों के बारे में जानकारी मांगी। फिर उसने खुशबू से कहा कि वो सिर्फ बड़ी हैसियत और मोटे आसामियों की लिस्ट मांगी। और उसके बाद उसने कहा कि वो वसूली करके उसे करोड़ों रुपये दे देगा। फिर क्या था खुशबू काली के झांसे में आ गई और गैंग्स्टर का साथ देने को तैयार हो गई। 

डॉक्टरों के नंबर दिए गैंग्स्टर्स को

खुशबू ने तब जयपुर के दो बड़े और नामी डॉक्टरों के नाम और नंबर काली को मुहैया करवा दिए। काली ने तब अपने उन गुर्गों से संपर्क किया जो विदेश में थे। अमेरिका और इंग्लैंड में छुपे बैठे लॉरेंस गैंग के गुर्गों ने इंटरनेट कॉल के जरिए डॉक्टरों को जान से मारने की धमकी दी और जान की सलामती के लिए 50 लाख रुपये की रंगदारी देने को कहा। लेकिन जब डॉक्टरों ने उसे रुपये नहीं दिए तो काली ने तीन बदमाशों को जयपुर भेजा और उनसे कहा कि डॉक्टरों पर फायरिंग करके उन्हें धमकाओ, तब वो तैयार हो जाएंगे। 

लॉरेंस बिश्नोई के साथ उसका गुर्गा रविंद्र सिंह राजपूत उर्फ काली

फैशन डिजायनर की काली करतूत का खुलासा

इस बीच डॉक्टरों ने पुलिस में शिकायत करके जान से मारने की धमकी देने वाली बात बता दी। पुलिस की तफ्तीश में काली का तो नाम सामने आया ही साथ ही नाम सामने आया जयपुर की उस फैशन डिजाइनर का जो काली को डॉक्टरों का नंबर दे कर करोड़ों की रकम हासिल करने का सपना देखने लगी। इससे पहले उसे उसकी रकम मिल पाती उसके पास पुलिस धमक पड़ी और उसे गिरफ्तार कर लिया। और जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारा राज उगल दिया। खुशबू का मुंह खुलते ही उसकी गैंग्स्टर के साथ प्रेम कहानी का किस्सा भी सामने आ गया। खुलासा ये हुआ कि खुशबू काली के साथ इंस्टाग्राम और वीडियो कॉल करती थी। 

पकड़े गए रेकी करने वाले बदमाश

पुलिस ने न सिर्फ खुशबू को पकड़ा बल्कि जयपुर में जाकर डॉक्टरों की रेकी करने वाले दो बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया। नेता बनने का सपना देखने वाली खुशबू गैंग्स्टर का साथ देने की वजह से जेल पहुँच गई। इस पूरे किस्से में सबसे बुरा खुशबू के माता पिता के साथ हुआ। खुशबू का परिवार बेहद गरीब परिवार है उसके पिता पान की दुकान चलाकर अपना जीवन यापन कर रहे हैं। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT