हॉस्पिटल में घुसकर PSYCHO KILLER ने 10 लोगों को काट डाला!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

MASS STABBING IN CHINA: चीन के एक हॉस्पिटल में मंगलवार की सुबह अचानक एक शख्स ने लोगों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया। इस वारदात में करीब 10 लोगों की मौत उसी वक्त हो गई और 21 से ज्यादा लोग घायल भी हो गए। हॉस्पिटल में लगे CCTV में सारी घटना कैद हो गई थी। हमला क्यों हुआ और उसमें कितने लोग शामिल थे ये जानने के लिए जब पुलिस ने CCTV फुटेज खंगाला तो उसके होश उड़ गये। एक शख्स  अकेला हॉस्पिटल के अंदर चाकू लहराते दाखिल हुआ और लोगों पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करना शुरू कर दिया। इतनी बड़ी घटना इस शख्स ने अकेले अंजाम दे दी खुद पुलिस को यकीन नहीं हुआ। चश्मदीदों का कहना है कि इतनी भयानक वारदात इससे पहले न तो उन्होंने कभी देखी न सुनी इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है।

पुलिस ने संदिग्ध को किया गिरफ्तार 

इस घटना के बाद चीन की एक न्यूज एजेंसी ने बताया कि " ये घटना मंगलवार की सुबह चीन के युवान शहर के GENESEE COUNTY में हुई। इसमें 10 लोगों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारी इस मामले की जांच में लगे हुए हैं कि आखिर ये हमला क्यों हुआ? इसके पीछे मकसद क्या था? इस हमले के पीछे कहीं और लोगों का हाथ तो नहीं ये भी पता लगाने की कोशिश हो रही है। साथ ही CCTV में कैद आरोपी का फुटेज भी जारी किया गया है। फुटेज में मौकाएवारदात के ठीक पड़ोस में बने एक WELLNESS CENTER से पुलिस एक संदिग्ध को गिरफ्तार करती भी दिखाई दे रही है। पुलिस की तफ्तीश जारी है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए शख्स के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पहले भी चीन में हो चुके हैं ऐसे हमले

चीन में हाल के दिनों में इस तरह की घटनाएं बढ़ी हैं। पिछले साल भी अगस्त में युवान के एक मानसिक रूप से विक्षिप्त शख्स ने लोगों पर चाकू से हमला किया था। इस घटना में भी दो लोगों की मौत हो गई थी और सात लोग घायल हुए। ठीक एक महीने पहले  सितंबर में चीन के GUANGDONG शहर में भी इसी तरह की चाकूबाजी की वारदात में 6 लोग मारे गए थे और एक घायल हुआ था। चीन में कानून की सख्ती होने के बावजूद अस्पताल में लोगों पर चाकू से हमला चीन के पुलिस महकमे के लिए बड़ी चुनौती माना जा रहा है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT