पाकिस्तान में भारत का एक और दुश्मन ढेर, लश्कर के कमांडर अकरम गाजी की गोली मारकर हत्या

ADVERTISEMENT

लश्कर का आतंकी अकरम खान उर्फ अकरम गाजी मारा गया
लश्कर का आतंकी अकरम खान उर्फ अकरम गाजी मारा गया
social share
google news

Killing In Pakistan: भारत का एक और दुश्मन ढेर हो गया। भारत के खिलाफ हरदम साजिशों को रचने वाला गाजी हमेशा हमेशा के लिए मौत की नींद सो गया। जी हां पाकिस्तान की जमीन से एक सनसनीखेज खबर ये सामने आई है। लश्कर का कमांडर अकरम काजी को गोली मार दी गई। पाकिस्तान के बाजौर में कुछ अनजान हमलावरों ने कथित तौर पर अकरम गाजी को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। 

मोस्टवांटेड को उतारा मौत के घाट

Most Wanted Shotdown: हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब भारत के दुश्मन को इस तरह पाकिस्तान में मौत के घाट उतारा गया। इससे पहले भी भारत के कई मोस्टवॉन्टेड वहां मौत के घाट उतारे जा चुके हैं। लश्कर ए तैयबा का पूर्व कमांडर अकरम खान उर्फ अकरम गाजी भारत के खिलाफ अक्सर जहर उगलता रहता था। साल 2018 से 2020 तक लश्कर में भर्ती का काम देखता था। गुरुवार को अकरम पाकिस्तान के बाजौर इलाके से गुजर रहा था तभी कुछ अज्ञात हमलावरों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। 

भारत का दुश्मन ढेर

अकरम गाजी पहला भारत का दुश्मन नहीं है जिसे इस तरह मौत के घाट उतारा गया। इससे पहले मुफ्ती कैसर फारुख, खालिस्तानी आतंकी परमजीत सिंह पंजवड़, एजाज अहमद अहंगर, बशीर अहमद पीर जैसे कई आतंकी अनजान हमलावरों के हाथों गोली का शिकार हुए।

ADVERTISEMENT

आतंकियों में हड़कंप

पाकिस्तान में हो रही इस तरह की हत्याओं की वजह से आतंकियों के संगठनों और कैंप में जबरदस्त तरीके से हड़कंप मचा हुआ है। पिछले महीने ही पाकिस्तान में भारत के एक और मोस्टवांटेड आतंकी शाहिद लतीफ की हत्या की गई थी। हमलावरों ने लतीफ को सियालकोट में गोली मारकर उसकी हत्या की थी। शाहिद लतीफ 2016 में पठानकोट एयरफोर्स स्टेशन पर हुए हमले का मास्टरमाइंड था। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT