8 घंटे में 52 महिलाओं के साथ छेड़खानी का रिकॉर्ड,सोशल मीडिया की एक पोस्ट के बाद मचा बवाल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

SOCIAL MEDIA CRIME INSTA POST ON GROPPING:

सोशल मीडिया पोस्ट में उसने ये भी दावा किया है कि उसने छेड़खानी का ये सिलसिला 13 साल की उम्र से कर दिया था। इस मेडिकल स्टूडेंट ने दावा किया है कि एक बार तो उसने 8 घंटे में 52 महिलाओं का शोषण किया और वो एक बार भी आजतक पकड़ा नहीं गया है। दक्षिण भारतीय गायिका चिन्मयी श्रीपदा ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कहा है कि अपने बेटों को अच्छी तरह से बढ़ा करें।

इंस्टा पोस्ट में मेडिकल स्टूडेंट ने दावा किया है कि उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर 300 से भी ज्यादा लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़खानी की है। अगर महिला को उसकी हरकत के बारे में पता भी चल जाता तो वो इस तरह से पेश आता मानो उससे गलती हो गई हो।

ADVERTISEMENT

उसने लिखा है कि मैं हरकत करने के बाद ऐसी शक्ल बना लेता था कि पीड़िता को लगता था कि उसने ये गलती जानबूझकर नहीं की है।

300 महिलाओं के साथ छेड़खानी करने वाले ने ये भी दावा किया है कि उसने दो तीन साल तक ऐसा किया और इस बात को दस साल बीत चुके हैं और मैं उसी अनुभव के साथ बढ़ा हुआ हूं। इस तरह की पोस्ट शेयर होने के बाद टिव्टर पर लोगों के बीच गुस्सा है। खासतौर पर महिलाएं इस पोस्ट पर काफी आपत्ति जता रही हैं।

ADVERTISEMENT

इस पोस्ट के आने के बाद हो सकता है कि केरल पुलिस suo motu लेते हुए आरोपी लड़के के खिलाफ कार्रवाई करे लेकिन जिस बेशर्मी से इस लड़के ने अपनी करतूतों को बड़ी कामयाबी के साथ कबूला है वो इसकी सोच पर सवाल जरुर खड़े कर रहा है।

ADVERTISEMENT

धनकुबेर निकला राजस्थान का ये क्लर्क, भ्रष्टाचार ब्यूरो के छापों में मिले करोड़ों ! ये क्या ! जज ही बच्चे के साथ कर रहा था 'गंदी बात' नौकरी से निलंबित, मुकदमा दर्ज भाजपा के नेता पर लगा इंटरनेशनल खिलाड़ी के यौन शोषण का आरोप, भेजा जेल

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT