Kerala Crime: क़त्ल की दृश्यम स्टाइल साज़िश, किचन के नीचे दफ्न लाश का राज़!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Drishyam Style Murder: फिल्मी अंदाज (Film Style) में कत्ल (Murder) के कई मामले सामने आते रहे हैं। ताजा मामला केरल (Kerala) के कोट्टयम (Kottayam) जिले से सामने आया है। जहां दृश्यम (Drishyam) फिल्म की तर्ज पर एक कत्ल (Murder) किया गया और लाश को घर में ठिकाने लगा दिया गया। जी हां फिल्म के ही सीन की तरह लाश को किचन के सामने फर्श के नीचे दबा दिया गया।

कोट्टयम जिले में बीजेपी के लापता कार्यकर्ता की लाश उसी के दोस्त के घर के फर्श के नीचे से बरामद हुई है। पुलिस की जांच के मुताबिक 26 सितंबर को बीजेपी कार्यकर्ता बिंदू कुमार अचानक कहीं गायब हो गए थे। जिसके बाद 28 तारीख को परिजनों नें 43 साल के बिंदु की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने जांच के दौरान बिंदू के मोबाइल फोन लोकेशन की जांच की तो पता चला कि चंगनसेरी इलाके की एसी कॉलोनी में लास्ट लोकेशन मिल रही थी। जिसके बाद पुलिस जांच करते करते एक घर के पास पहुंच गई जहां मोबाइल की लोकेशन मिल रही थी। यह घर मुथुकुमार का था जो कि बिंदू का ही जानकार था।

ADVERTISEMENT

जिस जगह मोबाइल लोकेशन मिल रही थी वहां से कुछ ही दूरी पर वाकाथमन से बिंदू की बाइक बरामद कर ली गई। पुलिस का शक पुख्ता होता जा रहा था कि साजिश का सिरा एसी कॉलोनी से ही मिलेगा। जिसके बाद पुलिस ने मुथुकुमार के घर की तलाशी लेने का फैसला लिया। जांच के दौरान पुलिस को घर के किचन के नजदीक एक हिस्से का फर्श ताजा बना हुआ दिखाई दिया।

पुलिस का शक और गहरा गया जिसके बाद पुलिस ने फर्श के इस हिस्से की खुदाई शुरु की। फर्श खोदा गया तो नीचे बिंदू की लाश बरामद हो गई। जानकारी के मुताबिक कत्ल का शक मुत्थूकुमार पर है जो फिलहाल फरार है और उसकी पत्नी विदेश में नौकरी करती है। पुलिस मुत्थूकुमार की तलाश कर रही है ताकि कत्ल से जुड़े राज से पर्दा उठ सके।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT