बेटी ने दूसरे धर्म के युवक से किया प्यार, खफा पिता ने बेटी को पीटा और कीटनाशक पिला दिया, युवती की मौत

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Kerala Crime News: केरल के कोच्चि में एक पिता ने अपनी 14 वर्षीय बेटी को बुरी तरह पीटा और उसे कीटनाशक पीने को मजबूर किया, जिससे मंगलवार को एक निजी अस्पताल में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि पिता बेटी के दूसरे धर्म के लड़के से संबंध रखने से खफा था। अलुवा पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि लड़की का 29 अक्टूबर से एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। मंगलवार को उसकी मौत हो गई।

खफा पिता ने बेटी को पीटा जुल्म ढाए

अधिकारी ने कहा, ‘‘उसकी मौत की जानकारी शाम को मिली।’’ उन्होंने बताया कि घटना के बाद उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और फिलहाल वह न्यायिक हिरासत में है। पुलिस ने बताया कि पिता के खिलाफ प्रारंभिक तौर पर भारतीय दंड संहिता के तहत हत्या के प्रयास और घातक हथियारों और तरीकों से जानबूझकर चोट पहुंचाने के अपराध के लिए मामला दर्ज किया गया है और इसमें हत्या की धारा भी जोड़े जाने की संभावना है।

लड़की ने पिता की बात नहीं मानी

यह घटना 29 अक्टूबर की है जब लड़की के पिता ने उसे 16 वर्षीय लड़के से दूर रहने के लिए कहा। हालांकि, लड़की ने पिता की बात नहीं मानी। पुलिस ने बताया कि दोनों बच्चे एक ही स्कूल में पढ़ते हैं और पिता ने अपनी बेटी को लड़के से बात करने से रोकने के लिए उसका फोन भी छीन लिया था। बेटी के बात नहीं मानने से नाराज पिता ने कथित तौर पर उसे रॉड से पीटा और फिर उसे कीटनाशक पीने के लिए मजबूर किया।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT