केरल विस्फोट : मुख्यमंत्री विजयन ने कहा - जांच प्रभावी रूप से आगे बढ़ रही है

ADVERTISEMENT

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन
केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन
social share
google news

Kerala Crime News : केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने सोमवार को कहा कि एक धार्मिक सभा में हुए विस्फोट मामले की जांच ‘‘प्रभावी तरीके से आगे बढ़ रही है।’’ विस्फोटों में तीन लोगों की मौत हो गई।

मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में लोगों से विस्फोटों के संबंध में विवादों से दूर रहने और संयम तथा एकजुटता के साथ स्थिति का सामना करने का भी आग्रह किया। उन्होंने विस्फोट स्थल का दौरा करने और दुखद घटना में जान गंवाने वाले पीड़ितों के परिवारों से मुलाकात के बाद यह बात कही।

उन्होंने कहा, ‘‘रविवार के विस्फोट के बाद स्थिति का जायजा लेने के लिए आज कलमश्शेरी में जमरा अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन और प्रदर्शनी केंद्र का दौरा किया। कुमारी और लियोना पॉलस के शोक संतप्त रिश्तेदारों से मुलाकात की।’’

ADVERTISEMENT

विजयन ने ‘एक्स’ पर कहा, ‘‘इसके अलावा, मेडिकल कॉलेज में इलाज करा रहे लोगों का हालचाल पूछने के साथ ही यह सुनिश्चित किया कि उन्हें आवश्यक चिकित्सा सुविधा मिले। जांच प्रभावी रूप से आगे बढ़ रही है। संयम और एकजुटता के साथ इसका सामना करें और अनावश्यक विवादों से दूर रहें।’’

ये विस्फोट कोच्चि के पास कलमश्शेरी में एक कन्वेंशन सेंटर में हुए, जहां रविवार को ईसाई समूह ‘यहोवा के साक्षी’ की प्रार्थना सभा आयोजित की गई थी। यहोवा ईसाई धार्मिक समूह है जिसकी शुरुआत 19 वीं शताब्दी में अमेरिका में हुई थी।

ADVERTISEMENT

प्रारंभ में, विस्फोटों में एक महिला की मौत हो गई थी और 60 घायल हो गए थे, जिनमें से छह की हालत गंभीर थी।

ADVERTISEMENT

बाद में गंभीर रूप से घायल छह लोगों में से 53 वर्षीय एक महिला ने दम तोड़ दिया। सोमवार सुबह तक, 12 वर्षीय लड़की की मौत के साथ मृतकों की संख्या बढ़कर तीन हो गई।

PTI

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT