Sunny Leone को क्यों खटखटाना पड़ा केरल हाईकोर्ट का दरवाजा, क्यों दर्ज हुई थी FIR?

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Kerala High Court News: छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर छा जाने वाली जानी मानी एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनों अदालत (Court) के चक्कर काटने को मजबूर हैं। सेलेब्रिटी (Celebrity) सनी लियोनी को अपने प्रोग्राम में बुलाकर उसकी शान बढ़ाने का चस्का हिन्दुस्तान के हरेक हिस्से में है।

लेकिन ऐसा ही एक मामला केरल से उस वक़्त सामने आया जब एक प्रोग्राम में भाग लेने के लिए इस मशहूर अदाकारा के खिलाफ करार तोड़ने का एक मुकदमा दर्ज कराया गया था। ये क़िस्सा चार साल पुराना है लिहाजा कोर्ट कचहरी के चक्कर से दूर होने की गरज से ही सनी लियोनी ने अब केरल हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

सनी लियोनी ने केरल उच्च न्यायालय का रुख करते हुए अपने खिलाफ दर्ज एक एफआईआर को रद्द करने का अनुरोध किया।

ADVERTISEMENT

Sunny Leone Fir Case: केरल राज्य पुलिस की अपराध शाखा ने चार साल पहले कोझीकोड में मंच पर एक प्रस्तुति के लिए एक कंपनी के साथ अनुबंध की शर्तों को न मानने और कंपनी के साथ किए करार को तोड़ने का आरोप लगाते हुए कंपनी ने बॉलीवुड की मशूहर अदाकारा को अदालत में घसीट लिया था और उनके खिलाफ एक FIR तक दर्ज करवा दी थी।

इस एफआईआर के दर्ज होने के बाद सनी लियोनी को पुलिस की जांच में शामिल होने के लिए बार बार केरल आने को मजबूर होना पड़ रहा था। लिहाजा सनी लियोनी ने इस सिलसिले में कंपनी के साथ समझौते की बात की थी।

ADVERTISEMENT

Sunny Leone Fir Case: अभिनेत्री सनी लियोनी ने केरल हाईकोर्ट में दाखिल अपनी याचिका में अपने साथ साथ अपने पति तथा उनके कर्मचारी के खिलाफ कंपनी की तरफ से लगाए गए आरोपों को खारिज किया।

ADVERTISEMENT

इसके अलावा अदालत में दाखिल याचिका में सनी लियोनी ने ये भी दावा किया है कि वे किसी भी तरह के ऐसे अपराध में शामिल नहीं रहीं हैं जिससे उन्हें अदालत के चक्कर काटने को मजबूर होना पड़े।

अपराध शाखा एर्नाकुलम जिले के शियास कुंजुमोहम्मद की शिकायत पर दर्ज मामले की जांच कर रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...