दिल्ली पुलिस बिभव कुमार को लेकर सीएम हाउस पहुंची! पांच दिनों की रिमांड पर है बिभव

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Kejriwal PA Bibhav Kumar: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट केस में आरोपी बिभव कुमार को सोमवार को दिल्ली पुलिस सीएम हाउस लेकर पहुंची। दरअसल मामले की जांच की कड़ियां जोड़ने के लिए उसे पुलिस सीएम हाउस लेकर आई है। उससे ये जानने की कोशिश की जा रही है कि उसने स्वाति मालिवाल के साथ किस जगह मारपीट की?

उधर आप पार्टी ने कहा है कि दिल्ली पुलिस तमाम सीसीटीवी CCTV और डीवीआर DVR लेकर चली गई है। इससे पहले दिल्ली पुलिस कह चुकी है कि सीएम हाउस में सीसीटीवी और डीवीआर से छेड़छाड़ हुई है। हरेक एंगल से पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हालांकि बिभव ने भी इस सिलसिले में पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस इस शिकायत की भी जांच कर रही है। इस बीच स्वाति की मेडिकल रिपोर्ट भी सामने आई है जिसके मुताबिक उनके शरीर पर चोटें के निशान पाए गये हैं। 

पांच दिनों की रिमांड पर है बिभव

पूर्व डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस टीम के साथ मारपीट मामले में अपना बयान दर्ज कराया था। करीब साढ़े चार घंटे तक दिल्ली पुलिस की टीम उनके घर पर मौजूद थी। एडिश्नल सीपी प्रमोद कुश्वाहा और एडिश्नल डीसीपी North District पहुंचे थे। इसके बाद मुकदमा दर्ज किया गया था। शनिवार को विभव कुमार को अरेस्ट कर लिया गया था। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट ने विभव को पांच दिनों के लिए रिमांड पर भेज दिया था। इससे पहले 13 मई को मालीवाल ने पीसीआर कॉल की थी, लेकिन थाने में जाकर कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। बाद में पुलिस ने उनका बयान रिकॉर्ड किया था।

ADVERTISEMENT

क्या था पूरा मामला? 

दिल्ली सीएम हाउस के अंदर से 13 मई को पुलिस को करीब 9:30 बजे PCR कॉल की गई थी। कॉलर ने बताया 'मैं स्वाति मालीवाल बोल रही हूं, उन्होंने अपने पीए से मुझे पिटवाया है।' उस वक्त मनोज मीना, DCP NORTH की तरफ से जारी स्टेटमेंट में कहा गया कि "आज सुबह 9:34 बजे पीएस सिविल लाइंस में एक पीसीआर कॉल आया जिसमें एक महिला ने कहा कि उसके साथ सीएम हाउस में मारपीट की गई है। कुछ देर बाद सांसद मैडम थाना सिविल लाइंस आईं, लेकिन बाद में शिकायत देने की बात कहकर चली गईं।" इसके बाद पुलिस ने स्वाति का बयान रिकॉर्ड करने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया था। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...