30 साल पहले मर चुकी बेटी के लिए मरा हुआ दूल्हा ढूंढ रहा परिवार... ये कहानी रोंगटे खड़े कर देगी!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Karnataka Marriage Viral News: संकट से निपटने के लिए कोई कुछ भी बताए, परेशान लोग वो हरेक चीज करने के लिए तैयार हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला कर्नाटक में सामने आया है। एक परिवार यहां बेहद परेशाद था। वजह थी उनकी बेटी की मौत। ये मौत आज कल में नहीं, बल्कि 30 साल पहले हुई थी। परिवार को लगता है, तब से आज तक सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। ऐसे में शायद बेटी की आत्मा दुखी है। इसको देखते हुए परिवार ने पूजा-पाठ कराने के साथ-साथ अब मरी हुई बेटी की शादी कराने का फैसला किया है। 

बेटी के लिए मेट्रीमोनियल एड

परिवार ने अपनी मरी हुई बेटी के लिए मेट्रीमोनियल एड दिया है। परिवार अपनी मरी हुई बेटी के लिए दूल्हा ढूंढ रहा है। उनकी बेटी का 30 साल पहले निधन हो चुका है। परिवार का कहना है कि उनकी बेटी की शादी के पहले ही उसका देहांत हो जाने के चलते उनके परिवार में लगातार सब कुछ अशुभ होता रहा है।

30 साल पहले हुई थी मौत

परिवार दक्षिण कन्नड़ जिले के पुत्तूर में रहता है। उनकी बेटी की 30 साल पहले मौत हो गई थी। परिवार में लगातार दिक्कतें बनी हुई थी। ऐसे में परिवार को लगता है कि बच्ची की आत्मा परेशान है, इसलिए समस्याएं बनी हुई है। अब परिवार ने उसकी आत्मा की शांति के लिए उसकी शादी कराने का फैसला किया। बाकायदा, अखबार में वैवाहिक विज्ञापन दिया। ये अजीब बात जरूर लगती है, लेकिन जो लोग परेशान होते हैं, वो हरेक वो काम करने के लिए तैयार हो जाते हैं, जिससे उन्हें फायदा हो। 

ADVERTISEMENT

चर्चित विज्ञापन में लिखा है- '30 साल पहले गुजर चुकी दुल्हन के लिए 30 साल पहले गुजर चुके दूल्हे की तलाश। कृपया प्रेथा मडुवे (आत्माओं की शादी) की व्यवस्था करने के लिए इस नंबर पर कॉल करें।' ये एड अब तेजी से वायरल हो रही है। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT