Karnataka Honour Killing News: ...जब पिता के सामने डूब रही थी बेटी, लेकिन आरोपी ने की ये हरकत...

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Karnataka Honour Killing News : कर्नाटक के बेल्लारी जिले के कुदाथिनी कस्बे से ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। पिता ने अपना गुनाह कबूल कर लिया था कि उसने अपनी बेटी की हत्या की है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

कैसे हुई वारदात ?

पुलिस के मुताबिक, आरोपी पिता ओंकार गौड़ा इस बात से नाखुश था कि उनकी बेटी दूसरे समुदाय के लड़के के साथ रिश्ते में थी। इस बात अक्सर घर में झगड़ा होता था। आरोपी ने अपने बेटी को कई बार बोला था कि वो लड़के से रिश्ता तोड़ दे, लेकिन लड़की अपने पिता की बात नहीं मान रही थी। इस बात से उसके पिता अक्सर तनाव में रहते थे।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बताया जाता है कि 31 अक्टूबर को आरोपी गौड़ा अपनी बेटी को फिल्म दिखाने के बहाने घर से अपने साथ ले गए। उन्हें फिल्म देखने में देर हो गई थी, इसलिए आरोपी अपनी बेटी को मंदिर ले गया। इसके बाद उसने लड़की को गहने दिलाए। साजिश के तहत आरोपी इसके बाद उसे एचएलसी नहर में ले गया। आखिरकार उसे पानी में धक्का दे दिया।

लड़की ने अपने पिता से मदद मांगी, लेकिन चिल्लाने के बावजूद उसके पिता ने उसकी मदद नहीं की। वह पानी में डूब गई और उसकी मौत हो गई। पिता ने थाने में जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस बच्ची के शव की तलाश कर रही है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT