कन्नड़ बिग बॉस की एक और प्रतियोगी के खिलाफ एफआईआर दर्ज, भोवी समुदाय पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Karnataka Crime News: कन्नड़ बिग बॉस की एक और प्रतियोगी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। भोवी समुदाय की महिला अध्यक्ष पद्मा ने कन्नड़ बिग बॉस प्रतियोगी तनीषा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उन्होंने भोवी समुदाय के बारे में अपमानजनक बयान दिए हैं। बीती 8 नवंबर को बिग बॉस शो के दौरान तनीषा और प्रताप के बीच बातचीत में तनीषा की टिप्पणी आपत्तिजनक और भोवी समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली थी। 

कन्नड़ बिग बॉस प्रतियोगी तनीषा के खिलाफ शिकायत 

प्रतियोगी के खिलाफ उनकी शिकायत के आधार पर तनीषा के खिलाफ एससी-एसटी अत्याचार अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस बिग बॉस शो के प्रमोशनल वीडियो को सत्यापन के लिए एफएसएल (फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी) को भेजेगी। पुलिस अफसरों के मुताबिक सत्यापन प्रक्रिया पूरी होने पर उचित कार्रवाई की जाएगी। हाल ही में पुलिस ने कन्नड़ बिगबॉस प्रतियोगी वर्थुर संतोष को बाघ के नाखून की पेंडेंट चेन पहनने के लिए वन विभाग ने गिरफ्तार कर लिया था। 

पहले भी हो चुकी है गिरफ्तारी

बाघ के नाखून रखना कानून के विरुद्ध है। बाघ के पंजे न तो बेच सकते हैं और न ही खरीद सकते हैं। बैंगलुरु में वन विभाग ने कन्नड़ बिग बॉस के घर पहुंचा और अधिकारियों से प्रतियोगी से चेन बाहर लाने और जांच के बाद कहा कि उन्होंने पुष्टि की कि यह असली बाघ के नाखून थे और बिग बॉस से प्रतियोगी को उन्हें सौंपने के लिए कहा और कुछ घंटों के बाद प्रतियोगी चला गया। टीम ने कुछ देर इंतज़ार किया जब प्रतियोगी बिग बॉस के घर से बाहर निकला तो वन विभाग ने गिरफ्तार कर लिया था।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT