उडुपी सामूहिक हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा, एयरहोस्टेस के साथी ने इकतरफा प्यार में किया पूरे परिवार का कत्ल

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

उडुपी से सगय राज की रिपोर्ट

Karnataka Crime Shocking: कर्नाटक के उडुपी में खौफनाक हत्याकांड में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। नेजर गांव के पास एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस अफसरों के मुताबिक मरने वालों में 21 साल की अयनाज भी शामिल थी। अयनाज पेशे से एयर इंडिया में ट्रेनी एयरहोस्टेस थी।  खुलासा हुआ है कि अयनाज़ के साथी केबिन क्रू ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। हत्या करने वाले का नाम प्रवीन चौंगुले है। बताया जा रहा है कि प्रवीन अयनाज के साथ एयर इंडिया एयरलाइंस मंगलुरु एयरपोर्ट पर काम करता था। प्रवीन अयनाज से इकतरफा प्यार करता था।  

अयनाज के साथी केबिन क्रू ने की हत्या

पुलिस अफसरों के मुताबिक 39 साल का प्रवीन शादीशुदा है उसके बच्चे भी हैं। वो महाराष्ट्र के सांगली का रहने वाला है। शादीशुदा होने के बावजूद वो अयनाज से इकतरफा प्यार करता था और अक्सर उससे प्यार का इजहार करता था। अयनाज प्रवीन को झिड़क दिया करती थी। यही वजह है कि बीती 12 नवंबर को सुबह 9 बजे प्रवीन अयनाज के घर आ धमका। प्रवीन के हाथ में चाकू था उसने अयनाज पर जानलेवा हमला किया। इसके बाद प्रवीन ने अयनाज की मां हसीना और बहन अफनान को भी मौत के घाट उतार दिया।   

ADVERTISEMENT

12 साल के बच्चे को भी नहीं छोड़ा

हैरानी की बात ये है कि जब हत्याकांड को अंजाम दिया जा रहा था तब अयनाज का 12 साल का भाई असीम घर से बाहर खेल रहा था। जैसे ही 12 साल का बच्चा घर में दाखिल हुआ खून खराबा देखकर चीख उठा। कातिल प्रवीन ने बच्चे को भी मौत के घाट उतार दिया। हसीना की सास को भी चाकू से चोटें आई थीं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इलाज चल रहा है। इस जघन्य हत्याकांड की खबर मिलते ही पुलिस की कई टीमें मौके पर रवाना हो गईं थीं। पुलिस अफसरों ने मौके पर देखा घर के अंदर खून से लथपथ चार लाशें पड़ी थीं।

एकतरफा प्यार में खत्म हो गया पूरा परिवार

इस सनसनीखेज हत्याकांड की पुलिस ने जांच शुरु की तो सबसे पहले इलाके से सीसीटीवी खंगाले गए। पुलिस को हत्या से पहले एक शख्स ऑटो से आता दिखाई दिया जो कि 15 मिनट बाद मौका ए वारदात से वापस चला गया। पुलिस ने जांच के दौरान अयनाज और उसके परिजनों के कॉल डिटेल निकाले तो पता चला कि प्रवीन प्रवीन चौंगुले के कई कॉल और मैसेज अयनाज के फोन में मिले। पुलिस टीम नें प्रवीन के नंबर पर कॉल किया तो ये फोन स्विच ऑफ बता रहा था। पुलिस को पता चला कि प्रवीन महाराष्ट्र के सांगली का रहने वाला है। कर्नाटक पुलिस ने मुंबई पुलिस के प्रवीन की गिरफ्तारी के लिए संपर्क किया और प्रवीन को हिरासत में ले लिया गया। 

ADVERTISEMENT

अयनाज की हत्या का प्लान

पुलिस पूछताछ में प्रवीन ने खुलासा किया कि वो सिर्फ अयनाज की हत्या करना चाहता था। बीच में जो आया उसको मार डाला। अयनाज और उसकी बहन अफनान मंगलुरु से दिवाली की छुट्टी में उडुपी आईं थीं। यहीं पर मौका देखकर प्रवीन ने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया। हत्या के बाद प्रवीन बेलागावी चाचा के घर चला गया और वहां दिवाली मनाई। 

ADVERTISEMENT

एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या

मरने वालों में हसीना, उम्र 46 साल, उनकी बेटी अफनान, उम्र 23 साल, दूसरी बेटी अयनाज़, उम्र 21 साल और 12 साल का असीम शामिल है। हसीना तीनों बच्चों की मां हैं। हसीना की सास को भी चाकू से चोटें आईं और उन्हें आगे के इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज जारी है। अयनाज के पिता नूर मोहम्मद सऊदी अरब में जॉब करते हैं। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...