पड़ोसी कपल खिड़की खोलकर करते हैं सेक्स, आवाज़ों से होती है परेशानी, पड़ोसी ने पुलिस में की ये अजीब शिकायत

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

बैंगलुरु से सगय राज की रिपोर्ट

Karnataka Crime News: कर्नाटका के बैंगलुरु से बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बेंगलुरु में एक महिला ने पुलिस में अजीबो गरीब शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने पुलिस में दी गई शिकायत में कहा है कि उसके पड़ोसी पति पत्नी खिड़की खोलकर सेक्स करते हैं। यही वजह कि उनके घर से कामुक आवाजें आती हैं। जिससे पड़ोसी को परेशानी होती है।

खिड़की खोलकर करते हैं पति-पत्नी सेक्स

महिला ने पुलिस को बताया कि इससे पहले भी महिला ने पति-पत्नी को ऐसा करने से मना भी किया था लेकिन दोनों पर कोई असर नहीं हुआ। आपको बता दें कि ये शिकायत एक 44 वर्षीय महिला ने अपने पड़ोसी के खिलाफ दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता के अनुसार, उसके घर के बगल में पड़ोसियों का एक बेडरुम है। वह उनकी अंतरंगता के दौरान शयनकक्ष से जोड़े की सभी निजी बातचीत और अंतरंग का तेज़ शोर सुनाई देता है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पड़ोसी महिला ने कर दी शिकायत

महिला ने आरोप लगाया कि दंपति अपने निजी पलों के दौरान जानबूझकर अपनी बेडरुम की खिड़की खुली रखते हैं। उसने यह भी दावा किया कि जब उसने उन्हें खिड़कियां बंद करने के लिए कहा तो उन्होंने गंदे गंदे इशारे किए। इतना ही नहीं शिकायतकर्ता को बलात्कार और जान से मारने की धमकी भी दी। उन्होंने शिकायतकर्ता और उसके परिवार के सदस्यों के साथ भी दुर्व्यवहार किया।

सुनाई देता है गंदी बातों का शोर

महिला ने दंपति के घर के मालिक पर उनका समर्थन करने और शिकायतकर्ता को धमकी देने का भी आरोप लगाया है। महिला ने पड़ोसियों, पड़ोसी के घर के मालिक और घर के मालिक के बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उसने पुलिस से हस्तक्षेप करने और मुद्दे को हल करने का अनुरोध किया है। यह दावा करते हुए कि पड़ोसियों के कारण उसके घर में अशांति होती है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 504, 506, 509 और 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT