कंप्यूटर साइंस के ग्रेजुएट छात्र ने चुराए 133 लैपटॉप और 19 फोन, आरोपी गिरफ्तार, 75 लाख का माल बरामद

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Karnataka Crime News: कर्नाटक के बेंगलुरु में कंप्यूटर साइंस में स्नातक एक शख्स को 133 लैपटॉप, 19 मोबाइल फोन और चार टेबलेट चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। चोरी के सामान की कीमत करीब 75 लाख रुपये है। बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी. दयानंद ने मंगलवार को बताया कि आरोपी ने शहर में आईटी पेशेवरों के लिए ‘पेइंग गेस्ट’ आवास से इन उपकरणों की कथित रूप से चोरी की है।

आरोपी पहले एक सूचना एवं प्रौद्योगिकी (आईटी) कंपनी में काम करता था और अक्सर ‘पेइंग गेस्ट’ आवास आया करता था और वहां से लैपटॉप और मोबाइल फोन चुरा लिया करता था। उसके साथ दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है जो उससे ये उपकरण लेते थे और उन्हें बाजार में बेच देते थे।

दयानंद ने कहा, “ तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वे न्यायिक हिरासत में हैं। मध्य मंडल के करीब आठ मामलों को हल कर दिया गया है। हम अन्य थानों से भी जानकारी ले रहे हैं जहां उसने अपरधा किया है।” उन्होंने यह भी कहा कि बेंगलुरु की मध्य अपराध शाखा ने 11 स्थानों पर छापेमारी की और सट्टेबाजी के एक बड़े गिरोह का भंडाफोड़ कर 13 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस बाबत पुलिस ने 11 मामले दर्ज किए हैं और आरोपियों के पास से 10 लाख रुपये बरामद किए हैं।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT