शक का खौफनाक सफर, पति ने किए 150 कॉल, 11 दिन के बेटे से छीन ली मां की जिंदगी, अवैध संबंधो का हत्याकांड

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

बैंगलुरु से सगय राज की रिपोर्ट

Karnataka Crime News: बेंगलुरु के कर्नाटक से एक ऐसा मामला सामने आया है. जहां एक बार फिर पति-पत्नी के बीच छोटी सी बहस के कारण इतना बड़ा कदम उठाया गया. यहां एक पुलिस कांस्टेबल को अपनी पत्नी के पर शक हो गया था. जिसके बाद उसने अपनी पत्नी से फोन पर गाली- गलौच की और 150 कॉल किए गए. जब पत्नी ने फोन नहीं उठाए तो नाराज पति चामराजनगर शहर से होसकोटे के पास अपनी पत्नी के पैतृक निवास तक 230 किलोमीटर की दूरी तय की. वहां उसने सोमवार सुबह कीटनाशक खा लिया और पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. मृतका ने अभी 11 दिन पहले ही बेटे को जन्म दिया है.

11 दिन के बच्चे से छीना मां का साया

आरोपी किशोर डी, उम्र 32 वर्ष और चामराजनगर के रामसमुद्र में चामराजनगर पूर्व पुलिस स्टेशन में तैनात है. मृतका 24 साल की पीड़िता प्रतिभा ने होसकोटे के पास कलाथुर गांव में 11 दिन पहले ही अपने बेटे को जन्म दिया है. पुलिस ने दोनों को कोलार के तमाका स्थित आरएल जलप्पा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां प्रतिभा की मृतयु हो गई है और आरोपी का हालत गंभीर है. सुब्रमणि की छोटी बेटी प्रतिभा, जो बेट्टाहलासुर ग्राम पंचायत के सचिव के रूप में कार्यरत हैं, ने कंप्यूटर विज्ञान में स्नातक की डिग्री हासिल की है. उन्होंने 13 नवंबर 2022 को अपनी बेटी प्रतिभा की शादी किशोर से की थी. किशोर कोलार जिले के वीरपुरा के रहने वाले हैं.

ADVERTISEMENT

आरोपी ने किए 150 कॉल

पुलिस के मुताबिक किशोर को प्रतिभा पर शक था और वह उसके मेसेज और कॉल रिकॉर्ड की जांच करता था. उसने उसके साथ बात करने वाले हर व्यक्ति पर सवाल उठाया और आरोप लगाया कि उसके कॉलेज के कुछ पुरुष मित्रों के साथ उसके घनिष्ठ संबंध थे. रविवार की शाम को, किशोर ने प्रतिभा को फोन किया और बिना किसी कारण से उसे डांटने लगा.  जैसे ही प्रतिभा रोने लगी, उसकी मां वेंकटलक्ष्मम्मा ने कॉल काट दी. उसने प्रतिभा को सलाह दी कि अगर वह रोती रही तो उसके नवजात शिशु के स्वास्थ्य पर  प्रभाव पड़ेगा और सुझाव दिया कि वह किशोर की कॉल का जवाब नहीं देगी. अगली सुबह प्रतिभा को पता चला कि किशोर ने उसे 150 बार कॉल किया था और तुरंत अपने माता-पिता को सूचित किया.

आरोपी ने दुपट्टे से गला घोटकर मारा

जानकारी के अनुसार, किशोर सोमवार सुबह करीब 11:30 बजे प्रतिभा के पैतृक घर पहुंचा. जब वह आवास में दाखिल हुआ तो वेंकटलक्ष्मम्मा छत पर जा रही थी. प्रतिभा और बच्चा घर की पहली मंजिल पर थे.  किशोर ने पहले कीटनाशक खाया और फिर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया. वह दुपट्टे से प्रतिभा का गला घोंटने लगा. वेंकटलक्ष्मम्मा नीचे उतरीं और दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई. जिसके बाद मृतका की मां ने दरवाजा खोलने की कोशिश की और किशोर से दरवाजा खोलने के लिए कहा. जिसके बाद लगभग 15 मिनट के बाद जब दरवाजा खुला तो उसने देखा कि उसकी बेटी मर चुकी थी. मृतका की मां ने बताया कि आरोपी ने घटनास्थल से भागने से पहले कहा, "कोंडु बिट्टे अवलना, कोंडु बिटे (मैंने उसे मार डाला, मैंने उसे मार डाला)" कहा.

ADVERTISEMENT

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT