रात को आंटी के साथ सोने की जिद की, मना करने पर 10वीं के लड़के ने सुबह होने से पहले मार डाला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

South Kannada, Karnataka: कर्नाटक में दसवीं क्लास में पढ़ने वाले एक लड़के को अपनी 37 साल की आंटी के कत्ल के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है. क्योंकि लड़के ने अपनी मौसी से यौन सम्बंध बनाने की कोशिश की थी जिस पर उन्होंने लड़के को फटकार लगाते हुए अपने कमरे से बाहर कर दिया था. पुलिस ने बताया कि ये घटना दक्षिण कन्नड जिले में हुई जहां 37 साल की एक महिला अपने घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला की लाश को देखते ही उसे शक हो गया कि कुछ गड़बड़ जरूर है.

क्या है पूरा मामला?

दसवीं क्लास में पढ़ने वाला एक लड़का अपनी आंटी के यहां कुछ दिनों के लिए आया हुआ था. जिस दिन वो घर आया था उस दिन घर पर सिर्फ उसकी मौसी थी. उसके मौसा किसी काम से कर्नाटक से बाहर गए हुए थे. सबकुछ सही चल रहा था. रात में खाना भी लड़के की पसंद का ही बना था. और वो अपनी मौसी के साथ खाना खा कर अपने कमरे में सोने चला गया था. पर कुछ ही देर बाद लड़का अपने कमरे से निकलकर मौसी के कमरे में आया और बिस्तर पर उनके साथ लेटकर यौन संबंध बनाने की कोशिश करने लगा.

तकिये से दम घोंट कर मौसी को मार डाला

लड़के की इन हरकतों की वजह से महिला की नींद खुल गई. उसने लड़के को इस हरकत के लिये डांटा और वापस अपने कमरे में जाने को कहा. लड़का उस वक्त तो चुपचाप आंटी के कमरे से बाहर आ गया मगर बाद में उसे लगा कि कि आंटी उसकी इस हरकत के बारे में सुबह उसके मां-बाप और दूसरे घरवालों को जरूर बता देगी. इस डर से लड़का कुछ देर बाद दोबारा दबे पांव मौसी के कमरे में गया. मौसी सो चुकी थी लिहाजा उसे लड़के के दोबारा कमरे में दाखिल होने का पता ही नहीं लगा. बिस्तर के पास पहुंचते ही लड़के ने बगल में रखे तकिये से गहरी नींद में सो रही मौसी का दम घोंट दिया.  हड़बड़ा कर नींद से उठी मौसी को बचने का मौका ही नहीं मिला. वो सांस लेने को तड़पती रही और लड़के ने पूरी ताकत से, दोनों हाथ लगा कर उसके चेहरे पर तकिया दबाए रखा. थोड़ी ही देर बाद दम घुट जाने ने से मौसी की मौत हो गई.

ADVERTISEMENT

खुद को बचाने के लिए लड़के ने खेला खेल

अपनी हरकतों को छिपाने की कोशिश में लड़के ने सुबह अपने पिता को फोन करके बताया कि मौसी की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. जिस वक्त ये घटना हुई तब घर में इन दोनों के अलावा और कोई नहीं था. इसलिए लड़के ने सोचा कि वो अपनी बातों में सबको उलझाकर कत्ल के इल्जाम से साफ बच निकलेगा. इधर पिता ने घर पहुंचकर पुलिस को खबर की और पुलिस थोड़ी देर बाद मौके पर पहुंच गई. मगर जैसे ही पुलिस ने लाश को देखा उसकी हालत देखकर पुलिस को शक हो गया कि बीती रात घर में कुछ गड़बड़ जरूर हुआ है.

पीठ पर खरोंच के निशान देख पुलिस को हुआ शक

लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद जब पुलिस ने लड़के से पूछताछ करना शुरू किया तो वो घबरा गया और अटपटी हरकतें करने लगा. इससे पुलिसवालों का शक और भी गहरा हो गया. फिर जब पुलिस ने लड़के की पीठ पर खरोंच के निशान देखे तो उन्हें यकीन हो गया कि वो जरूर कुछ छिपा रहा है और हो न हो मौसी की मौत के पीछे उसका हाथ जरूर है. इसके बाद जब पुलिस ने सख्ती से लड़के से पूछताछ की तो उसने सबकुछ उगल दिया. लड़के ने उस रात मौसी के साथ सोने की जिद, मौसी की फटकार और फिर उसे तकिये से मारने की बात स्वीकार कर ली. उसने ये भी बताया कि उसकी पीठ पर आई खरोंचें मौसी का दम घोटने के दौरान आईं. फिलहाल पुलिस ने लड़के को हिरासत में ले लिया है मगर उसके नाबालिग होने के चलते आगे की कार्रवाई जुविनाइल एक्ट के मुताबिक ही की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...