कानपुर में वरुण धवन की काली 'बुलेट' ने इस लिए काटा बवाल, अब पुलिस काटेगी चालान!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

LATEST CRIME ENTERTAINMENT : जाने माने एक्टर वरुण धवन इन दिनों सोशल मीडिया में जिस वजह से छाए हुए हैं, उससे वो जल्दी से जल्दी अपना पिंड छुड़ाना चाहते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर वरुण धवन की ‘बुलेट’ बवाल काटे हुए है। और ये बवाल अब एक्टर वरुण धवन के साथ साथ कानपुर पुलिस के लिए भी सिरदर्द बन गया है। आलम ये है कि एक्टर वरुण धवन का अब चालान कट सकता है, और कोर्ट में मीलार्ड के सामने खड़े होकर माफी भी मांगनी पड़ सकती है।

हुआ ये कि बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन बीते गुरुवार को मतलब 14 अप्रैल को, बिना हेलमेट के बुलेट चलाते हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। असल में वरुण धवन कानपुर में एक शूटिंग कर रहे थे। एक सीन में उन्हें बुलेट मोटरसाइकिल चलानी थी। अब जैसा अक्सर होता है कि कैमरे के सामने वो बुलेट पर सवार हुए और लाइट साउंड कैमरा और एक्शन के साथ उन्होंने अपनी हीरोपंती दिखा दी।

शॉट ओके हो गया, तालियां वगैराह भी बज गईं...और शूट पैकअप हो गया, सब अपने अपने घर चले गए। लेकिन इसी बीच उनके किसी चाहने वाले ने वरुण धवन का वो फिल्मी शॉट उठाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसे देखते ही कुछ खुड़पेचियों ने उस तस्वीर का पोस्टमॉर्टम कर डाला, और ऐसा किया कि बात पुलिस तक जा पहुँची।

ADVERTISEMENT

LATEST KANPUR POLICE NEWS: वरुण धवन ने शूटिंग के दौरान जिस बुलेट मोटरसाइकिल को चलाया, वो तो ठीक था, लेकिन जिस तरीक़े से चलाया उसको लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। ट्रैफिक पुलिसवालों से किसी तपे हुए शख्स ने वरुण धवन की उस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उनके बुलेट चलाते समय हेलमेट न लगाने को लेकर आपत्ति जता दी।

ये तो हुआ एक चालान, लेकिन बात पर ब्रेक यहीं नहीं लगा, बल्कि बुलेट की तरह इस बात का भी एक्सीलेटर और दबा जब ये बात निकलकर सामने आई कि उनकी बुलेट में जो नंबर प्लेट यानी रजिस्ट्रेशन नंबर का इस्तेमाल किया जा रहा है वो भी ग़लत है। असल में बुलेट की नंबर प्लेट में जो नंबर लिखा हुआ था, वो कानपुर के पड़ोसी उन्नाव ज़िले के RTO में रजिस्टर्ड एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल का है। वरुण की काली बुलेट पर नंबर प्लेट लगी थी UP-35 AZ 1399।

ADVERTISEMENT

हैरानी की बात ये है कि ये दोनों वाकये दो अलग अलग दिन के हैं, क्योंकि गुरुवार को वरुण धवन ने आनंदबाग में शूटिंग की जिसमें उन्होंने काली बुलेट चलाई तो उस वक़्त हेलमेट नहीं पहना। लेकिन अगले रोज शुक्रवार को कानपुर कैंट के मैथाडिस्ट स्कूल में शूटिंग की और तब भी बुलेट चलाई लेकिन तब उनकी गाड़ी का नंबर UP-35 AZ 1399 लोगों ने पकड़ लिया। क्योंकि कानपुर का रजिस्ट्रेशन नंबर UP-78 है।

ADVERTISEMENT

VARUN DHAWAN IN NEWS: बस तभी से बवाल कटा हुआ है। क्योंकि ये बात तो साफ हो गई कि वरुण की काली बुलेट पर जो नंबर लिखा हुआ था वो फर्जी था। लोग तो इस नंबर की गाड़ी के मालिक तक का अता पता ढूंढ़ लाए। लेकिन मुसीबत तो अब वरुण धवन की है।

क्योंकि इस बार उनका पाला कनपुरियों से जो पड़ा था। इस पूरे मामले का सबसे दिलचस्प पहलू ये है कि वरुण धवन की पूरी शूटिंग कानपुर पुलिस की देख रेख में ही पूरी हुई। इसलिए ये बात और भी ज़्यादा पुलिस का पसीना निकाले दे रही है।

सोशल मीडिया पर लोग गदर काटे हुए हैं। और कानपुर पुलिस को लपेट रहे हैं। सब यही कह रहे हैं कि पुलिस ने अभी तक एक्टर वरूण धवन के ख़िलाफ़ हेलमेट और फर्जी नंबर प्लेट इस्तेमाल करने पर चालान क्यों नहीं काटा।

CRIME IN KANPUR: भाइसाहब लोग एक केस स्टडी भी उठा लाए। लोग यहां तक कह रहे हैं कि कुछ अरसा पहले कानपुर के चकेरी थाने में एक ट्रक ड्राइवर के ख़िलाफ़ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हुआ था। क्योंकि मोरंग का वो ट्रक कार की नंबर प्लेट लगाकर चल रहा था। तब DCP ट्रैफिक ने ये आदेश दिया था कि ट्रक और ड्राइवर के ख़िलाफ़ कार्रवाई की जाए। जब उस ट्रक ड्राइवर के ख़िलाफ कार्रवाई हो सकती है तो फिर वरुण धवन के ख़िलाफ़ क्यों नहीं। बल्कि ये तो ज़्यादा संगीन मामला है।

अब फिलहाल तो कानपुर पुलिस अपना सिर पकड़े बैठी है कि लोग क्या पकड़ कर बैठ गए। हालांकि वरुण धवन तो अपनी शूटिंग पूरी करके चले गए। लेकिन अगर पब्लिक का प्रेशर और बढ़ा और पुलिस को FIR दर्ज करनी पड़ी तो वरुण धवन को एक बार तो और कानपुर आना ही पड़ेगा।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...