Dog Bite: कुत्ते ने एयरफोर्स अफसर को काटा, शिकायत करने घर गए तो फिर काट लिया!

ADVERTISEMENT

आरोपी कुत्ता और पीड़ित विंग कमांडर
आरोपी कुत्ता और पीड़ित विंग कमांडर
social share
google news

Kanpur Case: देश में कुत्तों के काटने या फिर कुत्तों को लेकर बवाल के मामले बहुत तेजी से बढ़ते भी जा रहे हैं और सुर्खियों में भी छाते जा रहे हैं। एक किस्सा कानपुर से भी सामने आया। लेकिन ये किस्सा पिछले कई किस्सों के मुकाबले थोड़ा जुदा और हैरतअंगेज है। असल में कानपुर में एयरफोर्स आफिसर को एक पालतू कुत्ते ने काट लिया। लेकिन जब वो ऑफिसर कुत्ते की हरकत की शिकायत लेकर कुत्ते के मालिक के पास पहुँचा तो उस कुत्ते ने दोबारा हमला कर दिया। बड़ी मुश्किल से कुत्ते के चंगुल से एयरफोर्स ऑफिसर को छुड़ाया जा सका। 

पार्क में काट लिया कुत्ते ने

Another Dog Bite Case: कानपुर के चकेरी थाना इलाके का ये किस्सा इस वक़्त सोशल मीडिया पर वायरल है। यहां एयरफोर्सके एक विंग कमांडर रूपेश पारेख 1 नवंबर की शाम अपने ही कैंपस में वॉक कर रहे ते। उसी समय एक कुत्ते ने पीछे से आकर उन पर हमला किया और काट लिया। रुपेश ने खुद को संभालने के बाद जैसे तैसे उस कुत्ते के बारे में जानकारी इकट्ठा की। पहले तो रूपेश ने उस कुत्ते की शिकायत फोन के जरिए ही करनी चाही लेकिन फोन पर कुत्ते के मालिक उपलब्ध नहीं हो सके क्योंकि वो किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे। बाद में कुत्ते के मालिक ने रूपेश को बाकायदा फोन करके अपने कुत्ते की करतूत पर माफी मांगी और भरोसा दिया कि दोबारा ऐसा कभी नहीं होगा। 

कुत्ते के काटने से जख्मी हुआ विंग कमांडर का हाथ

घर शिकायत करने गए तो फिर किया हमला

दो दिन बाद ही रुपेश पारेख उसी कुत्ते के मालिक के घर पहुँच गए और कुत्ते के बारे में शिकायत कही। लेकिन तभी उसी कुत्ते ने अपने मालिक के ही सामने रुपेश पारेख पर हमला कर दिया और उनका हाथ अपने जबड़े में भर लिया। जैसे तैसे जबतक  रुपेश  को उस कुत्ते के चंगुल से छुड़ाया जाता उनके हाथ में कुत्ते के दांत गड़ चुके थे और खून बहने लगा था। सबसे दिलचस्प बात है कि कुत्ते का मालिक भी वहीं एयरफोर्स स्टेशन में ही काम करता है। 

ADVERTISEMENT

हाथ को चबा लिया कुत्ते ने

अपना किस्सा बयां करते हुए रूपेश पारिख ने बताया कि जब वो पार्क में टहल रहे थे तो कुत्ते ने पीछे से आकर उनको काट लिया। इसके बाद मैंने उस कुत्ते के मालिक का पता लगाकर उन्हें इस बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि दोबारा ऐसी गलती नहीं होगी। लेकिन 3 नवंबर को मैं उनके घर ये जानने के लिए गया था कि वैक्सिनेटेड है या नहीं, तभी उनका सर्वेंट और मालिक घर से बाहर निकले और पीछे से वो कुत्ता भी आ गया और उसने फिर से मुझ पर झपट्टा मारा और मेरे हाथ में काट लिया। इसकी वजह से उनके हाथ से बहुत खून बह गया। 

मालिक पर मुकदमा, लापता कुत्ता

इस घटना के बाद रूपेश ने पूरे किस्से की शिकायत चकेरी थाना में जाकर लिखित रुप से की। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पता ये चला है कि जिस एयरफोर्स अधिकारी का वो आरोपी कुत्ता है उसे कहीं छुपा दिया गया है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...