कन्नौज : ...जब सिपाही का शव देख साथी पुलिसकर्मियों के आंसू छलके!

ADVERTISEMENT

Kannauj Police
Kannauj Police
social share
google news

सिमर चावला के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Kannauj Police: यूपी के कन्नौज में हिस्ट्रीशीटर ने गोली चला दी, जिससे यूपी पुलिस के एक सिपाही की मौत हो गई। सिपाही का नाम सचिन राठी था। सचिन की दो महीने बाद शादी होने वाली थी। उसकी मंगेतर भी सिपाही है। वह सौरिख खाने में तैनात है। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर और उसके बेटे के पैरों में गोली मार दी। हालांकि दोनों अस्पताल में भर्ती है। 

ये मामला थाना बिशुनगढ क्षेत्र के ग्राम धरनी धीरपुर नगरिया का है। यहां सोमवार शाम पुलिस टीम हिस्ट्रीशीटर अशोक यादव उर्फ मुन्ना यादव को पकड़ने गई थी। उसके खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया हुआ था, लेकिन घर के बाहर पहुंचते ही हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। 

गोली सिपाही सचिव राठी को लग गई। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। दूसरी तरफ पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाशों के पैरों में गोली मार दी। बदमाशों के पास से दो तमंचे और डबल बैरल राइफल मिली है। बाद में सिपाही की मौत हो गई।

ADVERTISEMENT

जानकारी के मुताबिक, सचिन की दो महीने बाद शादी होने वाली थी। जिस वक्त अस्पताल से सचिन का शव बाहर निकला, उनकी मंगेतर भी वहां मौजूद थीं। सबकी आंखें नम थी। सचिन तीन बहन-भाई हैं। एक छोटी बहन है जबकि एक बड़ा भाई है। सचिन के पिता खेती करते हैं। पूरा परिवार मूल रूप से मुजफ्फरनगर का रहने वाला है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...