Kangana की बहन को आया गुस्सा, थप्पड़ कांड पर बोलीं- 'सस्पेंशन से कुछ नहीं होगा..इसका रिमांड लेना पडे़गा'! 

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Kangana Ranaut Latest News: कंगना को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF कॉन्स्टेबल द्वारा थप्पड़ मारे जाने की घटना के बाद अब उनकी बहन रंगोली का एक विवादित सोशल मीडिया पोस्ट सामना आया है। इस पोस्ट में कंगना की बहन रंगोली ने सीधे-सीधे CISF की कॉन्स्टेबल को खालिस्तानी करार दिया है। रंगोली ने अपनी पोस्ट में लिखा-  "सस्पेंड करने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा इसको, मोटी रकम आ गई होगी खालिस्तानियों से। रिमांड पर लेना पड़ेगा इसको..।" 

इसके बाद एक और पोस्ट में रंगोली ने लिखा- "पंजाब वालों ने अमृतपाल और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के कातिल के बेटे को MP बनाकर क्या साबित किया? कश्मीर और पंजाब किस दिशा में जा रहे हैं।" रंगोली ने एक और पोस्ट किया। उसमें इंदिरा गांधी की तस्वीर लगा कर उनकी हत्या करते आरोपियों को दिखाया गया है। हालांकि थप्पड़-कांड मामले में अभी तक आरोपी कॉन्स्टेबल के खिलाफ कंगना की तरफ से कोई ऑपचारिक शिकायत नहीं दी गई है। जबकि  CISF ने अपनी ओर से कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया है। 

कंगना के साथ मौजूद शख्स ने क्यों मारा महिला को थप्पड़?

कंगना के साथ हुई घटना के दौरान चंडीगढ़ एयरपोर्ट की सिक्योरिटी लाउंज में शूट किया गया एक और वीडियो सामने आया है। इसमें कंगना के साथ मौजूद एक शख्स कंगना का सामान उठाए महिला को हाथ मारता दिखाई दे रहा है। 

ADVERTISEMENT

क्या कहा कंगना को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की महिला पुलिसकर्मी ने?@KanganaTeam pic.twitter.com/4sZoDc6DS6

इससे पहले एक वीडियो सामने आई थी, जिसमें CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर ने तमाम बातें कही थी। उसने कंगना के बारे में कहा- "इसने बयान दिया था न कि 100-100 रुपए लेकर महिलाएं वहां (धरने पर) बैठी हैं, ये बैठी थी क्या वहां? मेरी मां बैठी थी वहां..।" कंगना को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेकिंग के दौरान सीआईएसएफ की महिला जवान कुलविंदर ने थप्पड़ मार दिया था। कंगना रनौत फ्लाइट संख्या UK707 से दिल्ली के लिए यात्रा कर रही थीं। सिक्योरिटी चेक के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए वहां जा रही थीं, तभी CISF कुलविंदर कौर ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उन्हें थप्पड़ मार दिया।

ADVERTISEMENT

कौन है कुलविंदर कौर?

CISF महिला कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर किसान परिवार से ताल्लुक रखती हैं। वो फिलहाल चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर महिलाओं की सिक्योरिटी चैकिंग के लिए तैनात थीं। जब कंगना सिक्योरिटी चेक के लिए आईं तो कुलविंदर ने कंगना को थप्पड़ जड़ दिया। आरोपी महिला जवान किसानों पर दिए गए कंगना रनौत के बयान से नाराज थीं। कुलविंदर कौर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनके 2 बच्चे हैं। भाई शेर सिंह किसान लीडर है। कुलविंदर के पति भी CISF में हैं। कुलविंदर कौर पंजाब के सुल्तानपुर, लोधी से आती है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...