थप्पड़ कांड पर कंगना रनौत का नया बयान, बताया एयरपोर्ट पर दरअसल हुआ क्या था, क्यों कहा लेडी CISF कॉन्सटेबल को खालिस्तानी?

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Kangana Ranaut Latest News: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुए थप्पड़ कांड के बाद कंगना रनौत का ताजा बयान सामने आया है। इस बार कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरिज (Instagram Stories) के जरिये अपना पक्ष सामने रखा है। कंगना ने थप्पड़ मारने वाली लेडी कॉन्स्टेबल के बारे में लिखा है- "वो साजिश के तहत खालिस्तानियों की तरह छिपकर पीछे से आई और बिना किसी बात मेरे चेहरे पर थप्पड़ मार दिया। जब मैंने पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, तो वो मेरी बात का जवाब देने के बजाए वहां मोबाइल पर वीडियो बना रहे लोगों के सामने जा कर बोलने लगी। उसने शायद ये सब कुछ खालिस्तानियों के बीच मशहूर होने के लिये किया था।" इस तरह कंगना ने CISF Constable कुलविंदर कौर को साफ तौर पर खालिस्तानी सोच वाला करार दिया।

क्या-क्या लिखा कंगना ने?

कंगना ने अगली स्टोरी में लिखा है- "'इमरजेंसी' (कंगना की नई फिल्म) जल्द ही रिलीज होगी, जिसमें दिखाया जाएगा कि कैसे एक निहत्थी बुजुर्ग महिला को उसके ही घर के अंदर वर्दीधारी हमलावरों ने मार डाला। जिन पर उसने अपनी सुरक्षा को लेकर भरोसा किया था उन्हीं लोगों ने एक वृद्ध महिला को मारने के लिए 35 गोलियां चलाईं। बहादुर खालिस्तानियों की ये कहानी जल्द ही रिलीज होगी।"

इससे पहले कंगना की बहन रंगोली ने भी सीधे-सीधे CISF की कांस्टेबल को खालिस्तानी करार दिया था। कंगना की बहन रंगोली ने लिखा-  "सस्पेंड करने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा इसको, मोटी रकम आ गई होगाी इसको खालिस्तानियों से। रिमांड पर लेना पड़ेगा इसको।" 

ADVERTISEMENT

इसके बाद एक और पोस्ट में रंगोली ने लिखा- "पंजाब वालों ने अमृतपाल और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के कातिल के बेटे को MP बनाकर क्या साबित किया है? कश्मीर और पंजाब किस दिशा में जा रहे हैं?" रंगोली ने एक और पोस्ट किया जिसमें इंदिरा गांधी की तस्वीर लगा कर उनकी हत्या करते हुए दिखाया गया है। इस मामले में अभी तक कंगना की तरफ से कोई शिकायत सामने नहीं आई है। उधर CISF ने आरोपी महिला कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...