Jharkhand Triple Murder: सनकी लड़के ने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला, इतनी मामूली सी बात पर हुआ खून खराबा

ADVERTISEMENT

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
social share
google news

Jharkhand Triple Murder: झारखंड में एक नशे की लत से जूझते एक सनकी लड़के ने ऐसी वारदात अंजाम दे दी, जिसकी वजह से अब वो शायद ही कभी खुली हवा में सांस ले सके। 35 साल के एक लड़के ने अपने बुजुर्ग पिता समेत तीन लोगों को कुल्हाड़ी से काट टाला। उसकी इस वारदात में दो लोग बुरी तरह से जख्मी भी हुए हैं। हालांकि इस जघन्य वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार तो हो गया था लेकिन पुलिस ने आखिरकार उसे ढूंढ़ ही निकाला। 

तीन लोगों को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी लड़का जंगल में भाग गया था

मामूली बात पर सनक सवार हो गई

रांची से करीब 170 किलोमीटर दूर डबरी गांव में तिहरे हत्या की ये संगीन वारदात हुई। यहां लातेहर पुलिस के एसपी अंजनी अंजन के मुताबिक रंजन उरांव आधी रात के बाद नशे की हालत में घर पहुँचा था। देर रात घर लौटने को लेकर पिता पुत्र में कहा सुनी शुरू हो गई। देर से घर लौटे लड़के से पिता ने बस इतना पूछ लिया था कि आधी रात को घर क्यों आए, अपने साथ सबकी नींद खराब कर दी। बस इतनी सी मामूली सी बात पर रंजन उरांव उखड़ गया और नशे की हालत में उसने अपने पिता से बहस शुरू कर दी। इसी बीच घर के बाकी लोग भी जाग गए और सभी उस आरोपी लड़के को भला बुरा कहने लगे। नशे में बुरी तरफ धुत रंजन ने वहीं रखी कुल्हाड़ी उठाकर अपने पिता के सिर पर दे मारी जिससे पिता का सिर फट गया और वो वहीं गिर पड़े। उसके बाद उसने कुल्हाड़ी से दनादन कई वार पिता पर किए, जिसे पिता की वहीं ठौर ही मौत हो गई इसके बाद उसने कुल्हाड़ी से ही अपनी चाची अनुपमा देवी और भाभी मंसुरिया देवी को भी काट डाला। 

चचेरे भाई पर भी किया हमला

चीख पुकार और शोर सुनकर घर के दूसरे हिस्से में मौजूद उसके चचेरे भाई और सगे भाई भी मौके पर पहुँचे। रंजन ने कुल्हाड़ी से उन पर भी हमला कर दिया। बीच बचाव के लिए आई भाई की बीवी को भी कुल्हाड़ी मारी जिससे वो बुरी तरह घायल हो गई। फिलहाल घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। वारदात के बाद रंजन तो घर छोड़कर जंगल की तरफ भाग गया। गांव वालों ने इस वारदात के बारे में पुलिस को इत्तेला दी। पुलिस ने मौका-ए-वारदात का मुआयना करने के बाद रंजन की तलाश की और थोड़ी भागदौड़ के बाद आखिरकार रंजन को पकड़ने में भी कामयाबी हासिल कर ली। 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT