झारखंड के सराईकेली में तीन नाबालिग बच्चों संग महिला ने कुएं में लगाई छलांग, तीनों बच्चों की हुई मौत

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Jharkhand Crime News: झारखंड के सराईकेला-खरसावां जिले में पारिवारिक झगड़े के कारण महिला अपने बच्चों के साथ कुएं में कूद गई। इस हादसे में महिला के तीन बच्चों की मौत हो गई जबकि ग्रामीणों ने महिला को कुएं से बाहर निकाल लिया। यह जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी। महिला की पहचान पूजा महतो के रूप में हुई है। उसे ग्रामीणों ने कुएं से बाहर निकालकर खरसावां के समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया।

महिला अपने बच्चों के साथ कुएं में कूदी

लोहरदगा जिले की रहने वाली पूजा का शनिवार को अपने पति से मायके जाने को लेकर विवाद हुआ था। अनुमंडल पुलिस अधिकारी (सराईकेला) दिलीप खालको ने बताया कि जब महिला का पति किसी काम से रांची गया हुआ था, उसी दौरान महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीन नाबालिगों की पहचान कोमल कुमारी (9), अनन्या महतो (5) और आर्यन महतो के रूप में हुई है। 

महिला को कुएं से बाहर निकाल लिया गया

इन तीनों ही बच्चों की मृत्यु हो गई है जबकि पूजा को बचा लिया गया है। उन्होंने कहा कि सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और शवों को बरामद किया। महिला को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शवों को बरामद कर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT