ATM से कैश नहीं निकला, पैसे कटने का आ गया SMS तो हैदर ने एटीएम ही तोड़कर नदी में फेंक दिया

ADVERTISEMENT

Chakradharpur news : साइको व्यक्ति ने एटीएम में की तोड़फोड़, हुआ गिरफ्तार
Chakradharpur news : साइको व्यक्ति ने एटीएम में की तोड़फोड़, हुआ गिरफ्तार
social share
google news

झारखंड से सत्यजीत कुमार की रिपोर्ट

Jharkhand News : झारखंड के चक्रधरपुर में एटीएम मशीन तोड़फोड़ की अजीबो गरीब घटना सामने आई है. यहाँ एक सनकी युवक ने एटीएम मशीन की तोड़फोड़ कर उसके कई कलपुर्जों को नदी में जाकर फेंक दिया है. खास बात यह है की युवक ने इस घटना को दिन दहाड़े अंजाम दिया है लेकिन किसी ने भी युवक को रोकने तक की कोशिश नहीं की. बताया जा रहा है कि युवक ने एटीएम मशीन को इसलिए तोड़ डाला क्योंकि एटीएम मशीन से पैसे नहीं निकल रहे थे.

800 निकाले तभी लाइट गुल होने से कैश नहीं मिले


घटना चक्रधरपुर के रेलवे ओवरब्रिज के पास स्थित माँ नर्सिंग होम के बगल में मौजूद टाटा इंडिकैश एटीएम मशीन में घटी. जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को बंगलाटांड निवासी हैदर नामक एक युवक एटीएम मशीन में कैश निकालने के लिए गया था. उसने अपना एटीएम कार्ड एटीएम मशीन में लगाया. और 800 रुपये कैश निकालने की प्रक्रिया को पूरा कर रहा था. जैसे ही प्रक्रिया पूरी की गयी और एटीएम मशीन से कैश बाहर निकलने वाला था ठीक इसी दौरान एटीएम मशीन की बिजली चली गयी. मशीन कुछ देर बंद रहा. इसके बाद फिर से बिजली आ गयी. हैदर ने देखा की उसका पैसा बैंक से कट चुका है. लेकिन उसके हाथ कैश नहीं आया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोपी हैदर जिसने तोड़ डाला  एटीएम


गुस्से में आपा खोया, तोड़ डाला एटीएम मशीन
 

Viral News : इस घटना से वह इतना परेशान हुआ की उसने गुस्से में आपा खो दिया. उसने अचानक से एटीएम मशीन के डिस्प्ले को ही तोड़ डाला. हैदर ने एटीएम मशीन के डिस्पले बोर्ड, हार्ड डिस्क, एटीएम कार्ड रीडर समेत कई चीजों को एटीएम मशीन से तोड़कर बाहर निकाला और सभी चीजों को ले जाकर पास के संजय नदी में फेंक दिया. इस घटना को हैदर ने दिनदहाड़े अंजाम दिया लेकिन किसी ने भी उसे रोकने की कोशिश तक नहीं की. बाद में घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और एटीएम मशीन की जांच के बाद मशीन के शटर को बंद कर दिया. वहीं हैदर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और पूरे मामले की जानकारी ले रही है. हैदर की निशानदेही पर पुलिस ने एटीएम मशीन के डिस्प्ले बोर्ड, एटीएम कार्ड रीडर और हार्ड डिस्क समेत अन्य चीजों को नदी से बाहर निकाल कर बरामद कर लिया है.

बताया जाता है की हैदर की दिमागी हालत ठीक नहीं है. इससे पहले भी उसने इस तरह की कई घटनाओं को अंजाम दिया है. चक्रधरपुर थाना में भी हैदर के खिलाफ कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. लेकिन इस बार जिस तरह से उसने एटीएम मशीन पर दिनदहाड़े हमला किया है. उससे सभी सकते में हैं. जानकारी यह भी मिली है की हैदर ने एटीएम तोड़फोड़ के दौरान कैश के कैसेट बोक्स को भी तोड़कर बाहर निकालने की कोशिश की है. अगर एटीएम का कैश बोक्स उसके हाथ लग जाता तो उसमें रखे लाखों रूपये के नोट खतरे में आ जाते और यह एक बड़ा मामला बन जाता. बहरहाल पुलिस हैदर को गिरफ्तार कर उससे मामले की पूरी जानकारी ले रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT