कॉलेज प्रोफेसर की बेशर्म डिमांड, ''मुझे टच करने दो, पास करवा दूंगा''

ADVERTISEMENT

जौनपुर का आरोपी प्रोफेसर जिसने छात्रा के साथ की बेशर्म डिमांड, वीडियो हुआ वायरल
जौनपुर का आरोपी प्रोफेसर जिसने छात्रा के साथ की बेशर्म डिमांड, वीडियो हुआ वायरल
social share
google news

Jaunpur college professor : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक टीचर एक छात्रा से बाकायदा पहले किस मांगता है और फिर सेक्स की डिमांड कर देता है। ये वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के जौनपुर से सामने आया है। जिसमें एक टीचर बड़ी ही बेशर्मी से एक नाबालिग छात्रा से न सिर्फ अश्लील बातें करता दिखाई और सुनाई दे रहा बल्कि उससे किस और सेक्स के लिए दबाव बनाता दिख रहा है। लेकिन इस पूरे वाकये का सबसे चौंकानें वाला पहलू ये है कि उस टीचर की डिमांड के बीच छात्रा ने बड़ी हिम्मत दिखाई और चुपके से टीचर का बीडियो बनाकर उन्हें पूरी तरह से एक्सपोज कर दिया। और फिर उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो को वायरल होते ही चौतरफा अफरा तफरी मच गई। देखते ही देखते कॉलेज प्रशासन भी हरकत में आ गया और जांच तक बैठा दी गई। 

टीचर का वीडियो, और बेशर्म डिमांड

बताया जा रहा है कि ये वीडियो उत्तर प्रदेश के जौनपुर के वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल यूनिवर्सिटी के कॉलेज टीडी कॉलेज का है। और जिस टीचर का वीडियो सामने आया है बताया जा रहा है कि वो प्रोफेसर एक नाबालिग छात्रा को बीएड और टीईटी की परीक्षा में पास कराने के लिए खुल्लम खुल्ला सेक्स करने की ख्वाहिश जाहिर कर रहा है। लेकिन जैसे ही छात्रा ने इन प्रोफेसर साहब की नीयत को भांपा उसने फौरन ही उनका वीडियो बना लिया। 

शिकारी हो गया शिकार

शिकारी किस तरह शिकार होता है ये उसका जीता जागता उदाहरण है। जो खुलासा सामने आया है उसके मुताबिक आरोप ये है कि टीडी कॉलेज में पढ़ने वाली एक स्नातक की छात्रा से उसी कॉलेज के प्रोफेसर और प्राचीन इतिहास के हेड ऑफ डिपार्टमेंट प्रदीप सिंह ने अश्लील बात की और वो भी बाकायदा अपने केबिन में बुलाकर। असल में आरोपी प्रोफेसर प्रदीप सिंह उस छात्रा को अपने केबिन में बुलाकर उसे बीएड और टीईटी की परीक्षा में पास होने का लालच देते हैं लेकिन बदले में उसके साथ सेक्स करने की बात भी करने लगते हैं। 

ADVERTISEMENT

कैमिस्ट्री के चक्कर में बिगड़ गया गणित

वीडियो में सुना जा सकता है कि कैसे आरोपी प्रदीप सिंह उस लड़की के साथ कहते हैं कि कभी सेक्स नहीं किया, तो करना भी मत सिवाय मेरे। मजे की बात ये है कि टीचर को ये पता ही नहीं लग सका कि कब लड़की ने उनकी कही बातों को अपने कैमरे में कैद कर लिया। हैरानी की बात ये है कि इतिहास पढ़ाने वाले प्रोफेसर प्रदीप सिंह लड़की के साथ बायलॉजी की बातें करने लगे और अपनी कैमिस्ट्री कुछ इस कदर फिट करने के जुगाड़ में लग गए कि उनका सारा गणित ही बिगड़ गया और अब वीडियो वायरल होने के बाद कहा जा रहा है कि अपना नागरिकशास्त्र खराब करने वाले प्रोफेसर साहब का कहीं भूगोल ही न बिगड़ जाए। 

छात्रा की चालाकी और फंस गए गुरू

वायरल वीडियो में साफ साफ सुना जा सकता है कि आरोपी प्रोफेसर प्रदीप सिंह छात्रा से कह रह हैं कि सेक्स करने में कोई दिक्कत नहीं होगी हालांकि छात्रा लगातार टीचर की इस बेजा डिमांड को ठुकराने की कोशिश में लगी हुई है। जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया फौरन वायरल हो गया। लेकिन ये बात भी सामने आई है कि अभी तक वीडियो बनाने वाली छात्रा ने सामने आकर कोई शिकायत नहीं दर्ज करवाई है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...