Jammu Kashmir: दारोगा ने की वर्दी से गद्दारी, NARCO TERROR फैलाने में आया नाम

ADVERTISEMENT

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
social share
google news

Jammu Kashmir Narco Terror : जम्मू कश्मीर राज्य जांच एजेंसी यानी SIA ने नार्को आतंकवाद में कथित तौर पर शामिल दो भगोड़ों को अपने कार्यालय में समन करते हुए उनके जम्मू-कश्मीर के पुंछ स्थित घरों पर नोटिस चस्पा किया है। 

नार्को आतंकवाद 

जम्मू कश्मीर पुलिस के अफसरों के मुताबिक करमारा गांव निवासी मोहम्मद लियाकत और सफदर हुसैन इस साल 31 मई को पुंछ में दर्ज नार्को आतंकवाद यानी मादक पदार्थ के जरिये आतंकवाद का प्रसार करने के मामले में वांछित हैं। अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश, आपराधिक षडयंत्र और भारत के खिलाफ युद्ध छेड़ना और सशस्त्र अधिनियम के तहत FIR दर्ज की गई है। एसआईए टीम ने करमारा गांव में नोटिस चस्पा किया और आरोपियों को उसके कार्यालय में पेश होने का निर्देश दिया।

3 अक्टूबर तक का मौका

ASI के उपाधीक्षक ने जारी नोटिस में कहा, कुछ शर्तों के तहत गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है लेकिन इस मामले की जांच को बनाए रखने के लिए आपका कर्तव्य है कि नोटिस की शर्तों का अनुपालन करें। आप अपना बयान एवं स्पष्टीकरण देने के लिए तीन अक्टूबर को सुबह 10 बजे जम्मू के मिरान साहिब स्थित एसआईए के मुख्यालय में उपस्थित हो। अधिकारियों ने बताया कि 31 मई से अबतक नार्को आतंकवाद के मामले में संलिप्त कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है लेकिन दोनों तब से फरार चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

फरार हैं दोनों

सुरक्षाबलों ने 31 मई को घेराबंदी कर तलाशी ली थी और तीन स्थानीय नार्को आतंकवादियों को हथियारों, गोलाबारूद और मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया था। तीनों से पूछताछ के आधार पर उनके कई सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया लेकिन दोनों पकड़ में नहीं आ सके।

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT