जम्मू-कश्मीर: आतंकियों के खिलाफ NIA का एक्शन, दिल्ली-एनसीआर, यूपी, जम्मू-कश्मीर में 18 ठिकानों पर छापेमारी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना का 'ऑल आउट' ऑपरेशन जारी है। बीते 24 घंटे में सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में तीन एनकाउंटर में 5 आतंकियों को मार गिराया है। इनमें से कुछ आतंकी हाल ही में हुई आम नागरिकों की हत्या में भी शामिल थे। हालांकि, इस ऑपरेशन के दौरान एक जेसीओ समेत सेना के 5 जवान भी शहीद हो गए हैं। ताजा मामला शोपियां का है, जहां तीन आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। साथ साथ आतंकियों के खिलाफ NIA का एक्शन लगातार जारी है। NIA दिल्ली-एनसीआर, यूपी, जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के 18 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

तीन एनकाउंटर, 5 आतंकी ढेर

1. शोपियां : देर रात जिले के तुलरान इलाके में सेना ने सर्च ऑपरेशन चलाया। कई घंटों तक चली मुठभेड़ में सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया। जिन आतंकियों का मार गिराया है उनके नाम दानिश अहमद, यावर अहमद और मुख्तार अहमद है। आतंकियों के पास से दो पिस्टल और एक एके-47 भी बरामद की गई है। मुख्तार अहमद गंदरबाल में एक आम नागरिक की हत्या में शामिल था।

ADVERTISEMENT

2. अनंतनागः सोमवार सुबह हुए एनकाउंटर में सेना ने एक आतंकी को मार गिराया। इस एनकाउंटर के दौरान जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक जवान भी घायल हो गए। अभी तक आतंकी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

3. बांदीपोराः अनंतनाग के साथ-साथ ही बांदीपोरा में सुरक्षाबलों ने एंटी-टेरर ऑपरेशन चलाया। इस एनकाउंटर में एक आतंकी को ढेर कर दिया गया। मारे गए आतंकी की पहचान इम्तियाज अहमद डार के रूप में हुई थी, जो लश्कर-ए-तैयबा (टीआरएफ) से जुड़ा हुआ था। ये आतंकी शाहगुंड में आम नागरिक की हत्या में शामिल था।

ADVERTISEMENT

पांच जवान भी हुए शहीद

ADVERTISEMENT

जम्मू के पुंछ जिले में भी सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मिलकर काउंटर-टेररिस्ट ऑपरेशन चलाया। इस दौरान पांच जवान शहीद हो गए। आतंकी एलओसी पार कर चमरेर के जंगल तक पहुंच गए थे। इनपुट मिलते ही सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया और मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में एक जेसीओ समेत 5 जवान शहीद हो गए।

जम्मू-कश्मीर : आतंकी हमलों के बाद सुरक्षाबलों का एक्शन तेज, अब होगा बड़ा एक्शनजम्मू-कश्मीर में नहीं थम रहे आतंकी हमले लश्कर का आतंकी क्या बड़ा हमला करना चाहता था !

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT