'मिर्जापुर' के 'मुन्ना भईया' स्टाइल में रंगबाजी करना महंगा पड़ा, BHU के गेट पर सजाई थी महफिल, फिर पुलिस ने दिखाया Action

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

'मुन्ना भईया' बनना पड़ गया बहुत महंगा

point

BHU के गेट पर भौकाल के लिए जमाई महफिल

point

वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया एक्शन

BHU CRIME: फिल्म और सीरियल का क्रेज हर दौर में रहा है। इन दिनों मार्केट में मिर्जापुर वेब सीरीज सीजन थ्री है। अपना भौकाल जमाने और रंगबाजी करने का जो स्टाइल इस सीरियल में दिखाया गया है, ऐसा आमतौर पर फिल्मी कहानियों में तो देखने को मिल जाता है मगर सच्चाई शायद इससे थोड़ी अलग है। सबसे ताजा वाकया यूपी के वाराणसी में BHU Gate के सामने से आया है। यहां 'मिर्जापुर' के 'मुन्ना भईया' स्टाइल से रंगबाजी करना एक लड़के को अच्छा खासा महंगा पड़ गया। लेने के देने पड़ गए सो अलग। 

'मुन्ना स्टाइल' में बनाया माहौल

बताया जा रहा है कि BHU के गेट पर मुन्ना भईया स्टाइल से एक लड़का भौकाल जमाने की फिराक में था। उसी स्टाइल में BHU के गेट पर कुर्सी पर बैठकर सिगरेट के धुएं का छल्ला बना रहा था। बिलकुल सीरियल की तर्ज पर दो लड़के इस नकली 'मुन्ना भईया' के आस पास बॉडीगार्ड बने खड़े थे। लड़के के पैर डैशबोर्ड पर थे और बैकग्राउंड में मिर्जापुर का ही म्यूजिक बज रहा था। बिलकुल भौकाल टाइट था। उस लड़के ने इस स्टाइल का एक 15 सेकंड का वीडियो शूट किया और डाल दिया सोशल मीडिया पर। 

जब पुलिस ने उतारा 'भौकाल'

मगर वो शायद भूल गया था कि बनारस की पुलिस कभी भी 'एक्शन' ले सकती है। वायरल होते उस वीडियो को देखकर पुलिस ने भी फौरन अपना रोल बदला और मौके पर पहुँचकर मिर्जापुर सीरियल के 'मुन्ना भईया' के टिकाकर एक कंटाप रसीद कर दिया। थप्पड़ पड़ते ही सारा नशा उतर गया। और पुलिस के एक ही थप्पड़ में जो धुएं के छल्ले मुंह से निकल रहे थे वो अब उसकी आंखों के सामने नाचने लगे। पुलिस ने बिना देरी किए उस लड़के का सारा भौकाल मटियामेट कर दिया। बॉडीगार्ड बने उसके दोनों चमचों को भी धर लिया। 

ADVERTISEMENT

रंगबाजी झाड़ना पड़ा महंगा

खुलासा ये भी हुआ है कि जो लड़का यहां मुन्ना भईया स्टाइल में भौकाल मार रहा था उसके खिलाफ पहले से ही मारपीट, छेड़खानी, धमकी देना और धोखाधड़ी के तीन केस दर्ज हैं। यानी उसने क्वालिफिकेशन तो हासिल कर ली थी लेकिन शायद जगह गलत चुन ली थी, इसी लिए शहर में रंगबाजी झाड़ने की जगह अब सलाखों के पीछे अपने बदन की मिट्टी झाड़ रहा है। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT