इंद्राणी मुखर्जी का सनसनीखेज दावा- जिंदा है शीना बोरा!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सीबीआई को लिखे अपने एक पत्र में इंद्राणी मुखर्जी ने लिखा है कि वो हाल ही में जेल में एक महिला से मिली थी, जिसने कहा था कि वो कश्मीर में शीना बोरा से मिली थी। इसलिए उन्होंने सीबीआई से कश्मीर में शीना बोरा की तलाश करने को कहा है। पत्र के अलावा, उसने विशेष सीबीआई अदालत के सामने एक आवेदन भी दिया है, जिस पर जल्द ही सुनवाई होने की संभावना है।

इंद्राणी मुखर्जी 2015 में शीना बोरा हत्याकांड में गिरफ्तारी के बाद से मुंबई की भायखला जेल में बंद है। पिछले महीने बॉम्बे हाई कोर्ट ने उनकी जमानत अर्जी खारिज कर दी थी और उनके जल्द ही अपने वकील सना खान के जरिए सुप्रीम कोर्ट जाने की संभावना है।

शीना बोरा मर्डर केस

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

शीना बोरा हत्याकांड का खुलासा तब हुआ जब इंद्राणी मुखर्जी के ड्राइवर श्यामवर राय को बंदूक के साथ पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान उसने खुलासा किया कि वो एक दूसरे मामले में शामिल था और उसने कथित तौर पर एक हत्या देखी थी। श्यामवर राय ने मुंबई पुलिस को बताया कि इंद्राणी मुखर्जी ने 2012 में शीना बोरा का गला घोंट दिया था, जिसे वह अपनी बहन कहती थी।

आगे की जांच में पता चला कि शीना इंद्राणी की पहली बेटी थी और कथित तौर पर उसकी मां को मुंबई में एक घर दिलाने के लिए उसे ब्लैकमेल कर रही थी। मुंबई पुलिस और बाद में सीबीआई के अनुसार, इंद्राणी मुखर्जी ने अपने दो बच्चों, शीना और मिखाइल को छोड़ दिया था। शीना को अपनी मां के बारे में तब पता चला जब उन्होंने मीडिया एक्जीक्यूटिव पीटर मुखर्जी से शादी करने के बाद एक मैगजीन में अपनी एक तस्वीर देखी।

ADVERTISEMENT

शीना बोरा कथित तौर पर अपनी मां के पीछे मुंबई चली गईं और इंद्राणी ने उन्हें अपनी बहन के रूप में पेश किया, यहां तक ​​कि उनके पति पीटर से भी। हालांकि, वह 2012 में गायब हो गई थी। उसके गायब होने के बाद, राहुल मुखर्जी (पहली शादी से पीटर के बेटे) ने यह पता लगाने की कोशिश की कि उसके साथ क्या हुआ था। राहुल और शीना प्यार में पड़ गए थे और गायब होने से पहले कुछ समय साथ रहे थे। हालांकि, राहुल को बताया गया कि शीना उससे दूर विदेश में अपना जीवन बिताना चाहती थी।

ADVERTISEMENT

साल 2015 में जब यह मामला सामने आया, तो जांचकर्ताओं ने आरोप लगाया कि इंद्राणी ने मुंबई के बांद्रा में शीना का गला घोंट दिया था और फिर उसके शव को निपटाने के लिए पड़ोसी रायगढ़ जिले में चली गई जांच एजेंसियों ने यहां तक ​​कह दिया कि उन्हें शीना के अवशेष मिले हैं। हालांकि, इंद्राणी ने इन दावों का खंडन किया है।

इंद्राणी की गिरफ्तारी के बाद, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना को भी कथित तौर पर हत्या और सबूतों के निपटान में उसकी मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। सीबीआई ने साजिश में शामिल होने के आरोप में पीटर मुखर्जी को भी गिरफ्तार किया। हालांकि, उन्हें 2020 में जमानत मिल गई थी। मुकदमे के दौरान पीटर और इंद्राणी मुखर्जी का तलाक हो गया था।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT