नाजायज रिश्तों का जाल, न्यूड वीडियो से ब्लैकमेलिंग और बीजेपी नेता की हत्या, जंगल वाले कत्ल का खुला राज़

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

भाजपा नेता की हत्याकांड की गुत्थी सुलझी

point

आरोपी की पत्नी से थे मृतक के संबंध

point

सेक्स वीडियो से ब्लैकमेलिंग का खेल

इंदौर से धर्मेन्द्र कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Indore: इंदौर के महू में सेक्स वीडियो और ब्लैकमेलिंग का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां सिमरोल थाना इलाके के चोरल और सुरतीपुरा के जंगलों में बीते दिनों भाजपा नेता और पूर्व सरपंच पति की लाश मिली थी। कुछ अज्ञात लोगों ने पूर्व सरपंच पति दिलीप बुंदेला की कुल्हाड़ी के काटकर हत्या कर दी थी। चूंकि मामला बीजेपी नेता के कत्ल का था लिहाजा पुलिस के सामने हत्याकाड को सुलझाने की बड़ी चुनौती थी।

जंगल वाले कत्ल का खुला राज़ 

बुंदेला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि बुंदेला के जिस्म पर चोट के दर्जनों निशान थे। मानों कातिल बुंदेला से जानी दुश्मनी रखता था। पुलिस ने बुंदेला के मोबाइल नंबरों और कॉल डीटेल की जांच की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पुलिस को मुखबिरों से भी बुंदेला के किसी महिला के साथ अवैध संबंधों की जानकारी मिली थी। पुलिस को जांच में पता चला कि दिलीप बुंदेला के सुरतीपुरा की रहने वाली दयाराम की पत्नी के साथ नाजायज रिश्ते थे। 

ADVERTISEMENT

भाजपा नेता की जंगल में हत्या 

पुलिस ने दयाराम की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। दयाराम की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसके दिलीप के साथ अवैध संबंध थे। दोनों अक्सर अकेले में मिलाजुला करते थे। इसी दौरान एक दिन दिलीप ने दयाराम की पत्नी का न्यूड वीडियो बना लिया। ये वीडियो बनाने के बाद वो अक्सर दयाराम की पत्नी से जिस्मानी रिश्ते बनाता था। लगातार हो रही ब्लैकमेलिंग से परेशान दयाराम की पत्नी ने पूरी बात दयाराम को बता दी।

मर्डर मिस्ट्री से यूं उठा पर्दा

ये सब जानकर दयाराम आग बबूला हो गया और उसने दिलीप बुंदेला के कत्ल की प्लानिंग रचना शुरु कर दी। बीते रविवार को हर बार की तरह इस बार भी दिलीप ने दयाराम की पत्नी को जंगल में मिलने के लिए बुलाया। प्लान के मुताबिक पत्नी के पीछे पीछे दयाराम भी जंगल में पहुंच गया। इंतकाम की आग में जल रहे दयाराम के हाथ में कुल्हाड़ी थी। दयाराम ने कुल्हाड़ी से वार कर दिलीप को जंगल में ही ढेर कर दिया और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने सुरतीपुर के रहने वाले आरोपी दयाराम गिरवाल को गिरफ्तार कर लिया है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...