शादी के बाद 12 दिनों तक बीवी ने ढक रखा था चेहरा, सच्चाई जान पति के उड़ गए होश

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

INDONESIA: एक शख्स को शादी के 12 दिन बाद ये बात पता चला कि जिससे उसकी शादी हुई थी वो एक लड़की नहीं बल्कि लड़का है. ये शादी सिर्फ इसलिए नहीं हुई कि उसने अपना राज छिपाया बल्कि धोखा करने वाले लड़के ने इस शख्स को पूरी प्लानिंग के तहत अपने जाल में फंसाया था. मगर सबसे हैरान करने वाली बात ये कि जिन दोनों की शादी हुई उन्होंने तकरीबन एक साल तक एक दूसरे को डेट किया था. कई बार दोनों बाहर मिले और साथ में खाना भी खाया लेकिन लड़के को इस बात की भनक तक नहीं लगी की वो जिसे डेट कर रहा है और जिसके साथ जिंदगी बिताने के सुनहरे सपने देख रहा है वो लड़की नहीं बल्कि एक लड़का है. 

सोशल मीडिया पर हुई थी मुलाकात

ये मामला इंडोनेशिया का है. इस शख्स का नाम एके है और इसकी उम्र है 26 साल. जिस लड़की से एके ने शादी की थी उसने अपना नाम अदिंदा कांजा बताया था. इन दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया पर हई थी. एक साल तक डेट करने के बाद 12 अप्रैल को दोनों की शादी हुई. लड़की ने एके से कहा था कि वो अनाथ है इसलिए सादगी के साथ शादी करना चाहती है. जिसके बाद एके ने एक बेहद छोटे से समारोह में शादी कर ली. लेकिन शादी के 12 दिन बाद एके के साथ जो हुआ वो उसे जिंदगी भर भुला नहीं सकता. एके को 12 दिन तक ये पता नहीं चल सका कि जिससे उसने शादी की है आखिर उसका जेंडर क्या है? एके ने बताया कि उसकी बीवी हमेशा मुंह ढकने वाले कपड़े पहनने की जिद करती थी. शादी में अदिंदा कांजा 5 ग्राम सोना भी लेकर आई थी. शादी के बाद जब एके ने सुहागरात मनाने की कोशिश की तो उसने बहाना बनाकर उसे भी टाल दिया, जिसके बाद एके को अपनी बीवी पर शक हुआ लेकिन ये शक यकीन में तब बदला जब उसकी बीवी ने शादी को रजिस्टर करवाने से भी मना कर दिया और तब जाकर ये पूरा मामला खुल कर सामने आया. 

क्या है पूरा मामला

असल में लड़की बनकर शादी करने वाला एक SCAMMER था. उसका इरादा एके से मोटे पैसे एंठने का था. शादी के बाद भी वो अपना चेहरा ढके रहता था. जब एके उसके नजदीक जाने की कोशिश करता तो वो कोई न कोई बहाना बनाकर उसे दूर कर देता था. इसके बाद जब एके ने अपनी बीवी के बारे में छानबीन की तो पता चला कि वो अनाथ नहीं है बल्कि उसका भरा पूरा परिवार है। ये भी कि उससे शादी करने वाली कोई लड़की नहीं बल्कि एक लड़का है. इसका असली नाम ऐश है और ये साल 2020 से लड़कियों के कपड़े पहन कर लोगों को बेवकूफ बना रहा है. जब पुलिस में शिकायत दर्ज हुई और पुलिस ने ऐश को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसने कहा कि वो एके से पैसा ऐंठना चाहता था और इसीलिये उसने एके के साथ शादी का नाटक किया. पुलिस ने ऐश के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है. 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT