india vs new zealand : ICC वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच को लेकर बड़ी धमकी, 17 साल के लड़के पर साजिश का शक

ADVERTISEMENT

Mumbai India Vs New Zealand Semi Final Threat
Mumbai India Vs New Zealand Semi Final Threat
social share
google news

Mumbai India Vs New Zealand Semi Final Threat  : ICC वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच को लेकर एक धमकी मिली है. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए बंदूक, हथगोले और कारतूस के फोटो लगाए हैं. इसे देखकर ये माना जा रहा है कि मुंबई वानखेड़े स्टेडियम में हो रहे भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मैच (ICC Semi Final Threat) को लेकर धमकी है. इसे ध्यान में रखते हुए मुंबई पुलिस अलर्ट मोड पर है. स्टेडियम के आसपास और उसके भीतर भी पहले से ज्यादा चौकसी बढ़ा दी है. इस जानकारी के बाद ट्वीट करने को लेकर 17 साल के एक लड़के पर शक हुआ है. जिससे मुंबई पुलिस पूछताछ कर रही है. ये लड़का लातूर जिले का है. उसने क्यों ये पोस्ट किया और धमकी दी. इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

PTI की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले विश्व कप सेमीफाइनल मैच में ‘‘संभावित व्यवधान’’की धमकी वाला संदेश सोशल मीडिया पर बुधवार को मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर धमकी देने वाला पोस्ट किया गया था और इसमें मुंबई पुलिस के आधिकारिक हैंडल को टैग किया गया था। इसमें एक बंदूक, हथगोले और गोलियों की तस्वीरें बनी हुई थीं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि धमकी मिलने के बाद पुलिस वानखेड़े स्टेडियम की कड़ी निगरानी कर रही है। विश्व कप का सेमीफाइनल मैच बुधवार अपराह्न दो बजे होना है। उन्होंने बताया कि मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और अपराध शाखा को भी जांच में शामिल किया गया है।

ADVERTISEMENT

 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT