वेश्यावृत्ति कराती थी सभासद ! सभासद की बेटी भी इस धंधे में शामिल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

एक नाबालिग से वेश्यावृत्ति कराने के आरोप में नगर पालिका की सभासद को उसकी बेटी के साथ टूंडला पुलिस गिरफ्तार कर लिया गया है.. इसके बाद पुलिस ने दोनों को गुरुवार को अदालत में पेश किया और अदालत ने दोनों को जेल भेज। इस केस में आरोपी की एक और बेटी और एक किन्नर की पुलिस को तलाश है। मार्च में दर्ज कराए गए मुकदमे की जांच के बाद पुलिस ने ये कार्रवाई की।

जानिए पूरा मामला, एक महिला की रिपोर्ट हुई थी 4 महीने पहले एफआईआर दर्ज

यहां रहने वाली एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वार्ड नंबर छह की सभासद मृदुला दीक्षित उसकी नाबालिग भतीजी को बहला-फुसला कर उससे वेश्यावृत्ति करा रही है।

ADVERTISEMENT

तो क्या गर्भपात भी कराया गया ?

इतना ही नहीं एक बार उसका गर्भपात भी करा चुकी है। इस कृत्य में सभासद की दोनों बेटियां और एक किन्नर कजरी भी शामिल थी। मार्च में दर्ज इस मुकदमे में बाद में एससी-एसटी एक्ट की धारा के साथ साथ पास्को एक्ट एवं अन्य धाराओं को भी जोड़ा गया...

ADVERTISEMENT

ऐसे हुई गिरफ्तारी

ADVERTISEMENT

गुरुवार सुबह पुलिस ने सभासद के शिवनगर स्थित घर पर छापा मारकर उसे और उसकी बेटी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया। इंस्पेक्टर विनय मिश्रा ने बताया कि आरोपित की दूसरी बेटी कशिश और किन्नर की तलाश की जा रही है।

कैसे संपर्क में आई थी सभासद और पीड़िता ?

इस बात की जांच की जा रही है कि कैसे लडकी सभासद के संपर्क में आई और कैसे आरोपी महिला ने उसे जबरन इस गोरखधंधे में डाल लिया.. ये भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि लडकी के परिवार को घटना का कब पता चला और उसके बाद उन्होने क्या किया... गर्भपात तक हालात कैसे पहुंच गए ..

ऐसे जीती थी सभासद का चुनाव

सभासद का पति पहले नगर पालिका में सभासद था। पति की मौत के बाद महिला ने सभासद का चुनाव लड़ा। सहानुभूति में चुनाव जीत गई। सभासद क्षेत्र में भी कई मामलों को लेकर चर्चा में रहती थी।

दो आरोपियों की तलाश जारी

पुलिस ने बताया कि आरोपित की दूसरी बेटी कशिश और किन्नर की तलाश की जा रही है। इन दोनों की क्या भूमिका है इसकी भी जांच की जा रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...