अब IIT बॉम्बे की लड़कियों ने उठाई आवाज़, हॉस्टल के बाथरूम से बनाए जा रहे थे अश्लील वीडियो?

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

MMS Kand: अभी मोहाली (Mohali) में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (University) में छात्रा (Student) के अश्लील वीडियो (Sex Video) बनाने का मामला पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ था इसी बीच मुंबई से IIT बॉम्बे से एक अश्लील वीडियो बनाने की संगीन मामला सामने आया है। मुंबई के पवई थाने में एक छात्रा ने रिपोर्ट लिखाई है कि उसके हॉस्टल के बॉथरूम की खिड़की से अश्लील वीडियो बनाया गया है। छात्रा ने इस मामले में कैंटीन के एक कर्मचारी पर आरोप लगाया है। ये घटना बीते रविवार को सामने आई।

पुलिस में दर्ज FIR के मुताबिक केंटीन के कर्मचारी 22 साल के लड़के ने ये हरकत की है जिसके लिए पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया है। हालांकि आरोपी के मोबाइल से अभी तक किसी भी तरह का वीडियो बरामद नहीं हुआ है।

MMS Kand: पुलिस आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश करेगी। बताया जा रहा है कि IIT प्रबंधन ने उस पाइप वाले हिस्से को पूरी त रह से बंद कर दिया गया है जिस पाइप के सहारे आरोपी बाथरूम तक पहुँचा और वीडियो बनाने का इल्ज़ाम लगा।

ADVERTISEMENT

IIT बॉम्बे के डीन के मुताबिक हॉस्टल की केंटीन में सभी पुरुष कर्मचारी ही काम करते हैं। लेकिन शिकायत मिलने के बाद अब एक्शन लिया गया है। इसके अलावा हॉस्टल के जो हिस्से अभी तक सीसीटीवी की रेंज में आने से बच रहे थे उन्हें भी सीसीटीवी की रेंज में लाया जा रहा है।

MMS Kand: IIT प्रशासन के मुताबिक पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा गया है कि हॉस्टल की नाइट कैंटीन का एक कर्मचारी पाइप डक्ट पर चढ़कर बाथरूम तक पहुँचा और वहां जाकर उसने बाथरूम के भीतर लड़कियों के वीडियो बनाए। हालांकि कैंटीन के जिस कर्मचारी पर इल्ज़ाम लगा है उसे गिरफ्तार करके पुलिस के हवाले कर दिया गया है और पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

ADVERTISEMENT

हालांकि पुलिस की अब तक की तफ्तीश में कर्मचारी के पास मौजूद मोबाइल फोन में किसी भी तरह का वीडियो बरामद नहीं हुआ है। फिल भी कैंटीन को तुरंत बंद कर दिया गया है। और आईआईटी प्रशासन का कहना है कि ये कैंटीन अब तभी खोली जाएगी जब महिला कर्मचारियों का बंदोबस्त हो जाएगा।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT