IIT BHU Gangrape : बीटेक छात्रा से गैंगरेप आरोपी BJP IT Cell से, कुणाल पांडे महानगर संयोजक तो सक्षम पटेल सह संयोजक, देखें सबूत

ADVERTISEMENT

IIT BHU : बीटेक छात्रा से गैंगरेप के आरोपी अरेस्ट. आरोपी कुणाल पांडे आईटी सेल संयोजक निकला ( BJP IT Cell Kunal Pandey).
IIT BHU : बीटेक छात्रा से गैंगरेप के आरोपी अरेस्ट. आरोपी कुणाल पांडे आईटी सेल संयोजक निकला ( BJP IT Cell Kunal Pandey).
social share
google news

IIT BHU Gangrape : IIT BHU में बीटेक छात्रा से गैंगरेप के तीनों आरोपी क्या एक राजनीतिक पार्टी से जुड़े हैं. तीनों आरोपी कुणाल पांडे, सक्षम पटेल और आनंद उर्फ अभिषेक चौहान क्या बीजेपी आईटी सेल (BJP IT Cell) से जुड़े हैं. ऐसा दावा कई मीडिया ग्रुप पर है. अब ये ट्विटर (अब X) पर ट्रेंड कर रहा है. CRIME TAK ने इसकी पड़ताल की तो दो आरोपी कुणाल पांडे और सक्षम पटेल के BJP IT Cell से जुड़े होने का पुख्ता सबूत भी मिल गया. 

IIT BHU Gangrape Accused Kunal Pandey BJP IT Cell : ये है कुणाल पांडे का फेसबुक पेज

ये सबूत उत्तर प्रदेश के वाराणसी से 20 अगस्त 2021 का एक लेटर मिला. जिसे खुद कुणाल पांडे ने सोशल मीडिया पर डाला है. ये बीजेपी वाराणसी के लेटरहेड पर आईटी सेल के कार्यकर्ताओं की लिस्ट है. इसमें कुणाल पांडे को महानगर वाराणसी आईटी सेल का संयोजक बताया गया है. इस लेटर हेड पर उसने खुद साइन किया हुआ है. जबकि सक्षम पटेल सह संयोजक के रूप में है. आप ये लेटर देख सकते हैं. हालांकि, तीसरे आरोपी आनंद उर्फ अभिषेक चौहान के इससे जुड़े होने की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है.

कुणाल पांडे के फेसबुक पेज से

कैसे पकड़े गए गैंगरेप के तीनों आरोपी

IIT BHU में बीटेक छात्रा से गैंगरेप के तीनों आरोपियों की 30 दिसंबर की रात चेकिंग के दौरान गिरफ्तारी हुई. इनका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें आरोपी इस बुलेट बाइक पर बैठे हुए हैं. जिस पर सवार होकर यह दो महीना पहले आईआईटी बीएचयू कैंपस में घुसे थे. और वहां पर लड़की के साथ दरिंदगी की थी. इन आरोपियों को चेकिंग के दौरान ही वाराणसी की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

IIT BHU gangrape के तीनों आरोपी

ये आरोपी बुलेट बाइक से आईआईटी कैंपस में घुसे थे और आधी रात में दोस्त के साथ टहल रही लड़की को बंधक बनाकर गैंगरेप हुआ था. घटना के दौरान आरोपियों ने वीडियो बनाया था. रिपोर्ट के मुताबिक, गिरफ्तार सभी आरोपी वाराणसी के रहने वाले हैं और पुलिस ने इस घटना में इस्तेमाल की गई बुलेट बाइक भी बरामद कर ली है. आरोपियों के नाम कुणाल पांडे, अभिषेक चौहान और सक्षम पटेल हैं जिन्हें वाराणसी से ही गिरफ्तार किया गया है.

IIT BHU Gangrape Accused Kunal Pandey BJP IT Cell : ये है कुणाल पांडे का फेसबुक पेज

क्या हुई थी घटना, जानिए पूरी कहानी

 

ADVERTISEMENT

IIT BHU Girl Gangrape : UP के वाराणसी में IIT BHU की छात्रा से गैंगरेप हुआ था. ठीक उसी तरह से जैसे दिल्ली में निर्भया कांड (Nirbhaya Case) हुआ था. आधी रात लड़की अपने दोस्त के साथ टहल रही थी तभी बाइक सवार तीन युवकों ने इस सनसनीखेज दरिंदगी को अंजाम दिया था. करीब आधे घंटे तक आईआईटी की छात्रा को बाइक सवार युवकों ने निर्वस्त्र करके उसके साथ पहले अभद्रता की थी और फिर उसके साथ गैंगरेप किया था. ये सबकुछ 1 व 2 नवंबर बुधवार की देर रात करीब 1:30 बजे की घटना है. उस समय लड़की अपने एक दोस्त के साथ कैंपस में सुनसान एरिया में टहल रही थी. उसी दौरान बाइक सवार तीन युवक वहां पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि इनके पास गन थी. 

ADVERTISEMENT

उस हथियार के बल पर पहले तीनों ने लड़की के दोस्त को बंधक बना लिया और उसकी खूब पिटाई की. इसके बाद एक लड़का उसके दोस्त को बंधक बनाए रखा जबकि दो लड़कों ने लड़की के साथ आधे घंटे तक उसके कपड़े उतार सामूहिक दुष्कर्म किया था. अब इस मामले में लड़की ने मैजिस्ट्रेट के सामने बयान दिया था. जिसके बाद 8 नवंबर की रात में वाराणसी पुलिस ने छेड़छाड़ वाले मामले में गैंगरेप और बंधक बनाने की धारा भी जोड़ ली है. वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है.

Varanasi IIT BHU Gangrape News : आधी रात में लडकी से दरिंदगी के बाद सड़क पर उतर आए थे छात्र

कर्मन बाबा मंदिर के पास सुनसान एरिया में हुई थी दरिंदगी

IIT BHU Case : ये घटना 1 और 2 नवंबर की रात करीब डेढ़ बजे हुई थी. लड़की IIT BHU की छात्रा है. लंका थाने में दर्ज एफआईआर के अनुसार, पीड़ित लड़की अपने न्यू गर्ल्स हॉस्टल से वॉक करने के लिए निकली थी. उस समय रात के करीब 1 बजकर 30 मिनट हो रहे थे. कुछ दूर आगे पहुंची तो उसका एक दोस्त मिल गया. फिर दोनों बात करते हुए कर्मन बाबा मंदिर की तरफ पहुंच गए. वो जगह थोड़ा सुनसान रहती है. अंधेरा भी रहता है. लेकिन यूनिवर्सिटी कैंपस होने की वजह से दोनों खुद को सुरक्षित समझ रहे थे. 

उसी समय रात में एक बाइक आई. उस पर 3 लड़के थे. तीनों रॉयल इनफील्ड क्लासिक बुलट बाइक पर थे. एक थोड़ा मोटा था. एक पतला. तीसरा मीडियम कद काठी का. तीनों लड़कों की हाइट मीडियम ही थी. इन तीनों लड़कों ने पहले दोनों लड़के और लड़की को अलग कर लिया था. इसके बाद लड़की को कुछ दूर और सुनसान जगह पर ले गए थे. दोनों लड़कों ने लड़की का मुंह दबा लिया था ताकी वो शोर नहीं मचा सके. इसके बाद लड़की को दोनों ने किस करना शुरू किया और फिर उसके सभी कपड़े उतरवा दिए. 

IIT BHU : छात्रा के साथ हुई घटना के बाद छात्रों ने विरोध किया था. अब पुलिस के आश्वासन के बाद धरना खत्म

आरोपियों ने लड़की का न्यूड वीडियो भी रिकॉर्ड किया था

Varanasi Gangrape Case : इस दौरान लड़कों ने पीड़िता का न्यूड रहते हुए का वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया था. उसके बाद लड़की का फोन नंबर भी जबरन ले लिया था. किसी तरह लड़की भागते हुए पास के एक प्रोफेसर के घर तक पहुंची थी. उसी दौरान बाइक की आवाज आई तो सुनकर वो डर गई थी. कुछ देर तक छुपी रही फिर वो हिम्मत करके प्रोफेसर के घर तक पहुंची. उन्हें घटना की जानकारी दी. इसके बाद सिक्योरिटी और तमाम अधिकारियों को रात में ही सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई. अगली सुबह 2 नवंबर से छात्रों में घटना आग की तरह फैल गई. जिसके बाद छात्र सड़क पर उतर आए और विरोध करने लगे थे. 

 

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT