हैदराबाद में किशोरी से गैंगरेप, आरोपियों को मृत्युदंड की मांग को लेकर प्रदर्शन

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Telangana Crime News: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ उसके घर पर तीन व्यक्तियों ने सामूहिक बलात्कार किया। इसके खिलाफ लोगों ने मंगलवार को विरोध प्रदर्शन किया और आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की। पुलिस ने आज बताया कि लड़की ने मीरपेट पुलिस थाने में दर्ज कराई अपनी शिकायत में तीन व्यक्तियों को नामजद करते हुए उन पर सोमवार को उसके घर पर उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया।

आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि किशोरी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई हैं। उन्होंने बताया कि लड़की को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। अधिकारी ने कहा, ‘‘पुलिस दल काम पर लगे हुए हैं और विभिन्न सुराग पर काम कर रहे हैं। पुलिस मामले में सभी पहलुओं की जांच कर रही है।’’ इस बीच, स्थानीय निवासियों और नेताओं ने घटना की निंदा करते हुए इलाके में विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने किशोरी के लिए न्याय की मांग की।

तीन लोगों ने किया बलात्कार

प्रदर्शनकारियों के मुताबिक, इस अपराध में गांजा पीने वाले व्यक्ति शामिल थे। प्रदर्शनकारियों ने हाथों में तख्तियां ली हुई थीं, जिन पर लिखा था, ‘न्याय? गांजे पर रोक लगाओ, नशा बंद करो। प्रदर्शनकारी सड़क पर बैठ गए और नारेबाजी भी की। बाद में उन्हें पुलिस वहां से ले गई। कुछ स्थानीय निवासियों ने इस अपराध के दोषियों को मृत्युदंड देने की मांग की।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...