Hyderabad Monkey Died: तेलंगाना में इस वजह से मर गए 40 बंदर!

ADVERTISEMENT

Hyderabad Monkey Died Latest News
Hyderabad Monkey Died Latest News
social share
google news

अब्दुल बशीर के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Hyderabad Monkey Died Latest News: तेलंगाना के हैदराबाद (Hyderabad) से एक हिला देने वाली खबर सामने आई है। हैदराबाद के नलगोंडा इलाके में एक पानी की टंकी में करीब 30 से 40 बंदर मृत मिले। जैसे ही ये मामला प्रकाश में आया, तुरंत प्रशासन को सूचित किया गया। मामले की जांच जारी है। फिलहाल लोगों के लिए पानी की सप्लाई की वैकल्पिक व्यवस्था की जा रही है।

ये वाक्या नलगोंडा इलाके में नंदीकोंडा नगर पालिका के वार्ड का है। लोगों ने प्रशासन से शिकायत की कि इलाके में दूषित पानी की सप्लाई हो रही है। अधिकारियों ने जांच की। जांच के दौरान पानी की बड़ी टंकी को चेक किया गया। जब टीम पानी की टंकी की जांच करने मौके पर पहुंची तो टंकी के अंदर 30-40 बंदर मरे पड़े थे। सवाल ये है कि बंदर कैसे टंकी के अंदर गिर गए? पता चला है कि पानी की टंकी का उपयोग हिल कॉलोनी में लगभग 200 परिवारों को पीने के पानी की आपूर्ति के लिए किया जा रहा था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बंदरों के मरने की वजह से पानी गंदा हो गया था और उसमें बदबू आ रही थी। यही पानी लोगों को पीने के लिए सप्लाई किया जा रहा था। पता चला है कि पानी की टंकी का ढक्कन खुला रह गया था, जिस वजह से बंदर उसके अंदर घुस गए थे। क्या बंदर पानी पीने की वजह से टंकी में घुसे और बाहर नहीं आ पाए और डूबने से उनकी मौत हो गई या कुछ और, जांच जारी है।

स्थानीय लोग इस घटना से आहत हैं। उन्होंने इसके लिए नगर निगम के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT