Agra: आईपीएल या टीवी सीरियल?: पति-पत्नी के बीच टीवी देखने को लेकर हुआ बवाल थाने तक पहुंचा

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Agra: आईपीएल के दौरान क्रिकेट के दीवानों की चांदी होती है। रोज शाम को काम खत्म कर क्रिकेट देखने टीवी के सामने बैठ जाते हैं।  और फिर चाहे दुनिया इधर की उधर हो जाए टीवी का रिमोट हाथ से नहीं छूटता। अब फर्ज कीजिये कि क्रिकेट के ऐसे ही दीवाने की बीवी क्रिकेट से नफरत करती हो। ऐसे में घर की शांति भंग होना लाजमी है। मगर यहां मामला जरा सीरियस हो गया। आगरा में एक पति-पत्नी के बीच क्रिकेट देखने को लेकर शुरु हुआ झगड़ा इतना बढ़ा कि मार पीट की नौबत आ गई और आखिर में मामला पुलिस और थाने तक पहुंच गया। 
 

आईपीएल बना पति-पत्नी में झगड़े की वजह

दरअसल नौएडा में नौकरी करने वाला पति कुछ दिन की छुट्टी लेकर आगरा अपने घर पहुंचा। और चूंकि आईपीएल का सीजन चल रहा है लिहाजा बिना नागा रोज शाम आईपीएल का मैच लगा कर टीवी के सामने बैठ जाता। अब मुश्किल ये थी कि उसकी बीवी को क्रिकेट से नफरत थी और अपने पसंदीदा सास-बहु सीरियल से प्यार। ऐसे में पति और पत्नी के बीच तलवारें खिंच गईं। पति ने धौंस जमा कर बीवी के सीरियल देखने पर पांबंदी लगा दी तो बीवी भी नाराज होकर मायके चली गई। 
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मैच देखने को लेकर हुआ झगड़ा पहुंचा थाने

ये झगड़ा दो हफ्ते तक चला और बीवी ने वापस आने से साफ इंकार कर दिया। ऐसे में मामला परिवार परामर्श केंद्र तक पहुंचा जहां दोनों पक्षों को आमने सामने बैठाया गया। काउंसलर ने समझाया कि जब टीवी सीरियल का टाइम हो तो पति पत्नी को सीरियल देखने दे। अपना मैच वो रिपीट टेलिकास्ट में देखे। जबकि क्रिकेट मैच के टाइम पर अगर बीवी का पसंदीदा सीरियल न आ रहा हो तो पत्नी बिना वजह टीवी पर कब्जा न जमाए और शराफत से पति को आईपीएल देखने दे। आखिरकार काउंसलर की चतुराई से आईपीएलस और सीरियल को लेकर पति-पत्नी के बीच घमासान में युद्ध विराम हो गया। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT