जीजा ने किया था साले का क़त्ल, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप!

ADVERTISEMENT

जीजा ने किया था साले का क़त्ल, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप!
social share
google news

नरेला पुलिस ने जांच शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। इस मामले में पुलिस ने राहुल के जीजा विकास को उसके कत्ल के आरोप में गिरफ्तार किया । गिरफ्तार आरोपी विकास ने दिल्ली पुलिस के सामने खुलासा किया है उसका साला अपनी बहन के साथ जबरदस्ती अवैध संबंध बनाता था।

दरअसल बवाना के रहने वाले विकास ने नरेला की रहने वाली काजल के साथ लव मैरिज की थी। लेकिन शादी के कुछ दिन से विकास को शक था की उसका साला उसकी पत्नी से छेड़छाड़ करता था जिसका कई बार विकास की पत्नी ने विरोध भी किया था।

विकास की माने तो कई बार उसके साले ने अपनी बहन से ज़बरदस्ती अवैध सम्बंध भी बनाए जिसका विकास की पत्नी ने विरोध भी किया लेकिन एक रोज़ जब खुद विकास ने राहुल को अपनी पत्नी से सोते समय छेड़छाड करते देखा तो विकास ने उसे रास्ते से हटाने की ठान ली।

ADVERTISEMENT

अगले ही दिन जब विकास की पत्नी काजल घर पर मौजूद नहीं थी तो विकास ने अपने साले राहुल की उसके ही घर में हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या कर दी। जब पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी तो विकास पुलिस को गुमराह करता रहा ।

जब पुलिस ने विकास से कड़ाई से पूछताछ की तो विकास ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने विकास को गिरफ़्तार कर जेल पीछे भेज दिया है लेकिन भाई-बहन के रिश्तों को तार-तार करने वाली ये वारदात बेहद चौंकाने वाली है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    ऐप खोलें ➜