मैरिज एनिवर्सरी बनी डेथ एनिवर्सरी, हिसार में लव मैरिज करने वाली बेटी की हत्या, शादी की सालगिरह के दिन मार डाला!

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

हिसार से प्रवीन कुमार की रिपोर्ट

Haryana Horror killing: हरियाणा के हिसार के आजाद नगर में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। हिसार में प्रेम विवाह करने वाली लड़की की मैरिज एनिवर्सरी की रात को मार डाला गया। ये हत्या तब की गई जब शीतल अपने मायके में थी। आजाद नगर पुलिस ने इस हत्याकांड में मामा सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

मैरिज एनिवर्सरी की रात को मार डाला गया

दरअसल हिसार के खरकड़ा गांव के युवक मनदीप ने प्रेमिका शीतल से एक साल पहले शादी की थी। करीब 6 साल से दोनों एक दूसरे को बेहद प्यार करते थे। दोनों ने शादी का फैसला किया और 29 अक्टूबर 2022 को मनदीप और शीतल ने हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली। हैरानी की बात ये है कि शीतल के परिवार वाले शुरु से ही इस शादी का विरोध किया करते थे। 

ADVERTISEMENT

झूठ बोलकर मायके ले गए

हाल ही में 28 अक्टूबर को शीतल के मामा ने मनदीप और शीतल से कहा कि दिसंबर में दोनों की सामाजिक तौर पर शादी करवा देंगे। जिसके बाद मामा के कहने पर शीतल को मायके भेज दिया। हिसार के आजाद नगर में रहने वाले लड़की  के मामा के कहने पर पर उसने शीतल को आजाद नगर में उसके घर भेज दिया था। युवक मनदीप ने बताया कि शीतल ने उसे फोन करके बताया था कि परिजन कह रहे हैं  कि तेरी शादी दूसरी जगह करेंगे।

बेटी को हत्या का शक था

मंदीप के मुताबिक शनिवार यानि 29 अक्टूबर को करीब डेढ़ बजे शीतल का मैसेज आया था कि उसे जान से मारने की की साजिश रची जा रही है। हैरानी की बात ये है कि मनदीप मैसेज मिलते ही शीतल के घर पहुंचा। वह घर के बाहर मिलने आई थी। अगले दिन जब शीतल का फोन नहीं मिला तो मनदीप ने अपने एक दोस्त को उसके घर भेजा तो पता चला की शीतल की तो मौत हो चुकी है। घरवालों ने उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया। 

ADVERTISEMENT

चुपचाप किया अंतिम संस्कार

पहले तो मनदीप को इस बात पर यकीन नहीं हुआ और उसने शीतल के मामा को फोन किया। मामा से शीतल के बारे में पूछने पर उसने कहा कि जो करना था वो कर दिया। जिसके बाद मनदीप ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस अफसरों ने श्मशान घाट जाकर शव के अवशेषों को कब्जे में ले लिया है। मामला संगीन है लिहाजा पुलिस ने जांच के लिए एक विशेष टीम बनाई है। इलाके के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...